trendingNow11698948
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Urvashi Rautela Cannes: गुलाबी गाउन में उर्वशी रौटेला ने कान्स में ढाया कहर, हसीना को देख लोगों को आई दीपिका पादुकोण की याद!

Cannes 2023 का आगाज हो चुका है और कई भारतीय हसीनाएं रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं! ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ-साथ इस मेगा इवेंट पर मॉडल-एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला (Urvashi Rautela) भी नजर आई हैं लेकिन उनकी आउटफिट को काफी ट्रोल किया जा रहा है! आइए जानते हैं क्यों...

Urvashi Rautela Cannes: गुलाबी गाउन में उर्वशी रौटेला ने कान्स में ढाया कहर, हसीना को देख लोगों को आई दीपिका पादुकोण की याद!
Stop
Ananya Srivastava|Updated: May 17, 2023, 07:06 AM IST

Urvashi Rautela Trolled for Copying Deepika Padukone Cannes Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौटेला (Urvashi Rautela) भी उन भारतीय सेलिब्रिटीज में शामिल हैं जो इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 (Cannes Film Festival 2023) में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. बता दें कि ये उर्वशी रौटेला का डेब्यू नहीं है, वो पिछले साल भी कान्स के रेड कार्पेट पर आ चुकी हैं. उर्वशी रौटेला ने अपने इस साल के ओपनिंग लुक को इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक गुलाबी रंग का गाउन पहना है. बेशक उर्वशी बहुत सुंदर लग रही हैं और फैंस उनके इस लुक पर प्यार लुटा रहे हैं लेकिन ऐसे भी कई लोग हैं जो एक्ट्रेस को इस लुक के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल उर्वशी का यह लुक देखकर लोगों को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के एक कान्स लुक की याद आ गई है. आइए देखें कि उर्वशी रौटेला ने आखिर ऐसा क्या पहना है कि उनसे दीपिका के लुक को कॉपी करने की बात कही जा रही है... 

गुलाबी गाउन में उर्वशी रौटेला ने कान्स में ढाया कहर

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्वशी रौटेला इस साल पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर नहीं आने वाली हैं, पिछले साल भी उन्हें यहां देखा गया था; फिर भी एक्ट्रेस के लुक के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे. उर्वशी रौटेला ने कुछ देर पहले ही अपने ओपनिंग कान्स लुक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं जिनमें हसीना एक गुलाबी रंग का ट्यूल गाउन पहना है जिसमें कई लेयर्स हैं और रेड कार्पेट के लिए ये एक परफेक्ट लुक है!

हसीना को देख लोगों को आई दीपिका पादुकोण की याद!

जहां फैंस उर्वशी के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे लोग हैं जिन्होंने हसीना के इस लुक पर उन्हें ट्रोल किया है; उनका कहना है कि उर्वशी रौटेला का यह लुक दीपिका पादुकोण के कान्स 2019 लुक (Deepika Padkone Cannes 2019 Look) से बहुत मिलता-जुलता है. आप हेडर इमेज में देख सकते हैं कि हम दीपिका के किस लुक की बात कर रहे हैं; दरअसल दीपिका ने भी उस साल एक ट्यूल गाउन पहना था, बस उसका रंग गुलाबी नहीं हरा था. दोनों गाउन्स देखने में काफी एक जैसे लग रहे हैं और इसलिए एक्ट्रेस से दीपिका के लुक को कॉपी करने की बात कही जा रही है. 

इस लुक के साथ-साथ उर्वशी रौटेला ने अपना एक और लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक शॉर्ट लेदर ड्रेस पहनी है और एक चेकर्ड शर्ट कमर पर बांध रखी है. यह उर्वशी का कोई रेड कार्पेट लुक नहीं है बल्कि ये एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक है जब वो कान्स जा रही हैं. 

Read More
{}{}