Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

वनतारा थीम से इंस्पायर्ड गाड़ी पर सवार होकर पहुंचे होने वाले दूल्हा-दुल्हन, देखें अनंत-राधिका ग्रैंड एंट्री VIDEO

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राधिका और अनंत एक साथ वनतारा इंस्पायर्ड गाड़ी से ग्रैंड एंट्री लेते नजर आए. दोनों का ये धमाकेदार एंट्री वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 03, 2024, 10:28 PM IST

Anant Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट  (Radhika Merchant) 'मामेरु रस्म' में एक साथ काफी क्यूट लगे. इस मौके पर होने वाले दूल्हा और दुल्हन ने मैंचिंग ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना और इस खास रस्म में फैमिली और दोस्तों के सामने ग्रैंड एंट्री ली. इस शाही और दमदार एंट्री का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनंत और राधिका खास जंगल थीम वाली गाड़ी में सवार होकर पहुंचे.

मैचिंग कलर के कपड़ों में राधिका-अनंत
राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी इस मौके पर बेहद खुश दिखे. होने वाली दुल्हनिया राधिका ने पिंक और ऑरेंज कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा चोली पहना तो वहीं अनंत ऑरेंज कलर का कुर्ता और ऊपर से हॉफ कॉटन की प्रिटेंज जैकेट पहने दिखे. दोनों इस फंक्शन में एक साथ ही दिखे और सबके सामने शाही तरीके से एंट्री भी ली.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनंत-राधिका के 'मामेरु रस्म' में सबसे खूबसूरत बनकर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, ऑरेंज लहंगा-शॉर्ट चोली में दिखाया हुस्न का कहर

 

जंगल थीम पर सजी गाड़ी
अनंत अंबानी को जानवरों से काफी लगाव है. यहां तक कि गुजरात के जामनगर में वनतारा (Vantara) के कामकाज में उनके साथ राधिका भी हाथ बटाती हैं. इसी वजह से इस प्री-वेडिंग फंक्शन में इन दोनों ने जैसे ही एंट्री ली तो, उनकी जंगल थीम पर सजी ओपन गाड़ी पर हर किसी की नजर अटक गई. इस गाड़ी में पीछे खूब सारे पेड़ पौधे और जानवर बने थे. इन दोनों ने इस गाड़ी पर सवार होकर सभी के सामने आए और वेव किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 भाभी श्लोका मेहता पर भारी पड़ीं अंबानी खानदान की इकलौती बेटी ईशा अंबानी, ऑरेंज लहंगा साड़ी में चुरा ले गईं सारी लाइमलाइट

 

गुजराती रस्मों के साथ शुरू हुई शादी की रस्में
अनंत और राधिका की गुजराती रस्म 'मामेरु' से इन दोनों के वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है. इसके बाद 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी होगी जिसमें पूरे बॉलीवुड के न्यौता भेजा जाएगा. उम्मीद है कि इस संगीत सेरेमनी में और शादी में देश और विदेश से नामचीन हस्तियां शामिल होंगी. इन दोनों की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर से होगी. 

{}{}