trendingNow11665611
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अवनीत कौर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, Video देख आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस!

Avneet Kaur: अवनीत कौर के एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियोज लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ाकर रख देते हैं. टीवी की इस हसीना को महज 21 साल की उम्र में बेशुमार प्यार मिल रहा है. आपको याद दिला दें कि एक्ट्रेस ने बहुत छोटी सी उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर (Acting Career) की शुरुआत कर दी थी. 

अवनीत कौर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, Video देख आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस!
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 24, 2023, 10:45 AM IST

Crossed Limits Of Boldness: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर अपने टीवी शो से ज्यादा अपनी बोल्डनेस की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Avneet Kaur) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है. इस वीडियो में अवनीत ने हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट पहना हुआ है.

फिर बोल्ड हुईं अवनीत कौर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अवनीत कौर ने लाइट कलर के ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ मैचिंग की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. अवनीत कौर की बोल्डनेस (Boldness) ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. पहले आप भी टीवी की इस हसीना के वीडियो को देख लीजिए...

दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज

एक्ट्रेस का हैवी मेकअप, बड़े-बड़े ईयररिंग्ज, मैचिंग का नेकलेस और ब्रेसलेट, सभी कुछ उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. अवनीत कौर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. टीवी की इस हसीना (TV Actress) को अक्सर बोल्डनेस की सारी हदों को पार करते हुए देखा गया है. एक्ट्रेस का हेयरस्टाइल भी उनके इस लुक पर काफी सूट कर रहा है.

एक्ट्रेस के फैंस के छूटे पसीने

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर अवनीत कौर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लोग एक्ट्रेस की महज एक झलक देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अवनीत कौर को 32.8 मिलियन लोग (Social Media Users) फॉलो करते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस के पसीने छूट सकते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}