trendingNow11340772
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Brahmastra Movie Unknown Facts: 6 सालों में बनी ये फिल्म अगले 10 साल तक रखेगी मेकर्स को बिजी, वजह है बेहद दिलचस्प!

Brahmastra Unknown Facts: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र बस दो दिनों में रिलीज होने जा रही है. सालों से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई थी और रिलीज से पहले भी ये काफी सुर्खियों में है. फिल्म को बनाने में 6 सालों का वक्त लगा है और हैरानी की बात ये है कि अगले 10 सालों तक फिल्म मेकर्स और स्टार कास्ट को बिजी रखने वाली है. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 07, 2022, 07:35 PM IST

Alia Bhatt and Ranbir kapoor Brahmastra: कहते हैं कुछ फिल्में इतिहास पर आधारित हैं तो कुछ खुद ही इतिहास बनाती हैं....अगर सब कुछ उसी प्लानिंग से चला जो अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) ने की है तो ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भी इतिहास रच सकती है. जी हां...पिछले 6 सालों से फिल्म पर काम चल रहा था. इन 6 सालों में काफी कुछ बदल गया, समय काफी आगे बढ़ गया लेकिन फिर भी फिल्म को बनाने में लंबा वक्त लगा. दरअसल, अयान मुखर्जी के लिए ये फिल्म ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं था लिहाजा बिना जल्दबाजी दिखाए अयान ने पूरा समय लेकर तसल्ली से हर बारीकी का ध्यान रखने हुए फिल्म को बनाया.

पिछले सात सालों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. स्पेशल वर्कशॉप, किरदारों को समझने से लेकर उन्हें जीने तक आलिया और रणबीर ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और अब उनकी मेहनत कितनी रंग लाने वाली है इसके लिए वो दिल थामकर बैठे हैं. 9 सितंबर को फिल्म रिलीज होने जा रही है लेकिन फिल्म रिलीज के बाद ही असली कहानी शुरू होगी क्योंकि अगले 10 सालों तक स्टार कास्ट और फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को लेकर बिजी रहने वाले हैं.

तीन पार्ट में रिलीज होगी फिल्म
ब्रह्मास्त्र को तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा. फिलहाल ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट शिवा ही रिलीज होने जा रहा है. इसके बाद कुछ समय लेकर दूसरा और फिर कुछ सालों के बाद तीसरा पार्ट रिलीज होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले 10 सालों तक आलिया, रणबीर, अयान इसी फिल्म को लेकर बिजी रहने वाले हैं.   

पहले कुछ और था फिल्म का टाइटल
ब्रह्मास्त्र टाइटल से रिलीज होने जा रही इस फिल्म का टाइटल पहले कुछ और था. पहले इसे ड्रैगन के नाम से रिलीज किया जाना था. लेकिन फिर इसका नाम बदलकर ब्रह्मास्त्र कर दिया गया.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}