trendingNow11338835
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Brahmastra Opening: इस शहर के लोग एक दिन पहले देखेंगे ब्रह्मास्त्र, चार मिनट में खरीद डाले सारे टिकट

Biggest Opening In 2022: ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग से फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे पर मुस्कान लौटी है. निर्माताओं को भरोसा है कि यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेगी. लेकिन किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी क्योंकि फिल्म का बजट है 400 करोड़.    

Brahmastra Opening: इस शहर के लोग एक दिन पहले देखेंगे ब्रह्मास्त्र, चार मिनट में खरीद डाले सारे टिकट
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 07, 2022, 05:08 PM IST

Brahamastra Advance Booking: बॉलीवुड और ब्रह्मास्त्र का भले ही सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा हो, लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग खुलने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे पर मुस्कान है. फिल्म के प्रोड्यूसर भी इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. रणबीर कपूर अपनी हीरोइन और प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट के साथ तमाम जगहों पर घूमते हुए इसे प्रमोट कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा नौ सितंबर को देश-विदेश में रिलीज होने जा रही है. लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसरों ने देश के एक शहर में फिल्म की रिलीज से पहले स्पेशल शो रखा है, जिसे वहां के लोग देख सकते हैं. यानी वह दूसरी जगहों से पहले ब्रह्मास्त्र के गवाह बनेंगे.

ये दर्शक देखेंगे सबसे पहले
फिल्म के ट्विटर अकाउंट पर प्रोड्यूसर ने आज दोपहर को अनाउंस किया कि वह मुंबई के गोरेगांव स्थित पीवीआर ओबेराय मॉल में ब्रह्मास्त्र का प्री-रिलीज शो रख रहे हैं. शो रात को 7.30 बजे रहेगा. आठ सितंबर को आयोजित शो की खास बात यह है कि इसमें दर्शकों के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और निर्देशक अयान मुखर्जी भी मौजूद रहेंगे. फिल्म 3डी फॉरमेट में दिखाई जाएगी. पीवीआर के ऐप और वेबसाइट पर इसके टिकट उपलब्ध कराए गए थे. खबर है कि सिर्फ चार मिनट में 315 सीटों वाले हॉट के सारे टिकट बुक हो गए. जिस तरह से फिल्म की एडवांस बुकिंग हो रही है, उसे देखते हुए निर्माताओं को पूरा विश्वास है कि ब्रह्मास्त्र 2022 में सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म होगी. इस साल अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग केजीएफ 2 को लगी थी. दूसरे नंबर पर थी आरआरआर.

बढ़ गई हैं उम्मीदें
कई ट्रेड रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रह्मास्त्र के अभी तक एक लाख से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं. ट्रेड के जानकारों के अनुसार फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग 20 करोड़ रुपये से अधिक होने का अनुमान है. ब्रह्मास्त्र से फिल्म इंडस्ट्री को उम्मीद है कि कोरोना के बाद के दौर में सबसे बड़ी हिट बन कर उभरेगी. हालांकि फिल्म का बजट बहुत बड़ा है और इसे अभी तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. ब्रह्मास्त्र का बजट 400 करोड़ रुपये से अधिक है. ब्रह्मास्त्र 3डी फॉरमेट भी रिलीज होगी. हिंदी के साथ यह तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज की जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}