trendingNow12042391
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

घर में पसरा था बहन की मौत का मातम, फिर भी Johny Lever जान पड़ा था शो करने; सबको रोता छोड़ चुपके से निकले थे एक्टर

Throwback Interview: अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में दर्शकों को हंसाने वाले जॉनी लीवर की लाइफ में एक समय ऐसा भी था, जब उनके घर में मौत का मातम पसरा था, लेकिन फिर भी उनको शो करने जाना पड़ा था. 

घर में पसरा था बहन की मौत का मातम, फिर भी Johny Lever जान पड़ा था शो करने
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 03, 2024, 08:10 PM IST

Johnny Lever Throwback Interview: दर्शकों के हंसाने वाले एक्टर जॉनी लीवर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 35 साल हो चुके हैं और इतने सालों में उन्होंने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया है. उन्होंने अपनी कॉमेडी से हमेशा लोगों को हंसाया है. उनके अभिनय को खूब पसंद किया जाता है. वो हमेशा से अपने जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने और पसंद किए जाते हैं. जॉनी ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 1982 में की थी. 

हालांकि, उनके यहां तक पहुंच पाना इतना आसान नहीं रहा. उन्होंने भी अपनी लाइफ में ऐसे-ऐसे दिन देखे हैं, जो किसी को भी तोड़ कर रख दे, लेकिन वो उन हालातों में भी बने रहे और अपने परिवार को संभाला. ऐसा ही एक किस्सा उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू में शेयर किया था, जो किसी की आंखों में आंसू ले आए. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनके घर में उनकी बहन की मौका का मातम पसरा हुआ था, लेकिन उनको एक परफॉर्म देने जाना था. 

बहन के निधन वाले दिन भी करना पड़ा शो

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था, 'मेरी बहन की डेथ हो गई थी और मुझे एक शो करने जाता था. मुझे शो में 8 बजे तक पहुंचना था, लेकिन बाद में पता चला कि शो के समय को बदल दिया गया जो अब शाम को 4 बजे होना था. हालांकि, मेरा दोस्त घर आया और पूछा कि शो कैंसिल कर दिया? मैंने उसको बोला नहीं वो तो रात में 8 बजे है ना. तब उसने मुझे बताया कि नहीं शो 4 बजे है और एक कॉलेज फंक्शन है. घर पर सब लोग रो रहे थे. ऐसे में मैं चुपचाप अंदर गया और अपने कपड़े लेकर बाहर आ गया'. 

मुश्किल था शो में परफॉर्म करना

उन्होंने आगे बताया था, 'इसके बाद मैंने टैक्सी पकड़ी और उसी में अपने कपड़े बदले, क्योंकि उस समय मेरे पास कार नहीं थी'. साथ ही उन्होंने जॉनी ने शो में अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए बताया था, 'कॉलेज की क्राउड थी. वो सभी अपने मूड में थे. उनको किसी चीज की परवाह नहीं थी, लेकिन वहां परफॉर्म करना मेरे लिए बेहद कठिन था. फिर भी मैंने जैसे-तैसे हिम्मत कर के किया, क्योंकि ये आपके जीवन का एक हिस्सा है. हमें हर दौर के लिए तैयार रहना चाहिए'. 

Read More
{}{}