trendingNow12044267
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'तीसरी शर्त अच्छी खुशबू आए...' Katrina Kaif का दिल जीतने के लिए पूरी करनी थी ये तीन शर्तें; Vicky Kaushal ने ऐसे मारी बाजी

Throwback Interview: इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की भी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना ने शादी के लिए विक्की के सामने तीन शर्तें रखी थी, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था. 

Katrina का दिल जीतने के लिए पूरी करनी थी ये तीन शर्तें; Vicky ने ऐसे मारी बाजी
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 04, 2024, 09:39 PM IST

Katrina Kaif Throwback Interview: अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) को लेकर सुर्खियों में बनीं कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार कैटरीना के साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) नजर आने वाले हैं. इसके अलावा भी फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. 

ये फिल्म इसी महीने 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी बीच कैटरीना कैफ का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनका दिल कैसे जीता जा सकता था. उसके लिए तीन शर्तों को पूरा करना था. वहीं, कैटरीना और विजय के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

'वो पीछे रह गई हैं' - कैटरीना

वायरल हो रहे इंटरव्यू में कैटरीना से पूछा गया था, 'सबकी शादियां हो रही हैं तो उन्हें कैसा लगता है'? इसके जवाब में कैट ने कहा था, 'उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे वो सबसे पीछे रह गई हैं'. कैटरीना कहती हैं, 'मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे सब शादी कर रहे हैं और मैं उनके कह रही हूं कि मेरे लिए रुको, लेकिन सब मेरे से आगे निकलते जा रहे हैं और मैं कहीं रुकी हूं और यही कह रही हूं मेरे लिए रुको'. ये कहने के बाद एक्ट्रेस हंसने लगती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

क्या थीं कैटरीना की वो तीन शर्तें?

इसके बाद कैटरीना ने अपनी वो तीन शर्तें बताते हुए यह खुलासा किया कि उनको लड़के में कौन सी बातें पसंद है, जिनसे वो उनका अटेंशन पा सकते हैं. कैट ने बताया, 'पहली बात उसे पता होना चाहिए कि ये रिश्ता उसे चाहिए या नहीं. दूसरी बात उसका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए और तीसरी बात ये कि उसमें से अच्छी खुशबू आनी चाहिए'. फिर कैट से पूछा गया कि '2019 में उन्हें क्या चाहिए'?, जिसका एक्ट्रेस ने जवाब दिया 'एक बॉयफ्रेंड'. 

Read More
{}{}