trendingNow11946824
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Tv Actress: इस 'नागिन' ने पानी में उतरकर लगाई आग, तस्वीरें देख दिल की धड़कनों को थाम नहीं पाएंगे आप

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने एक बार फिर अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. मौनी ने पानी में उतरकर ऐसे पोज दिए हैं, जिसे देख नेटीजन्स ने तारीफों की झड़ी लगा दी है.

मौनी रॉय
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 06, 2023, 11:12 AM IST

Mouni Roy Bold Look: मौनी रॉय अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ बोल्ड लुक्स को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. नागिन सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) इस बार भी अपनी ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

पानी में उतरकर लगाई आग

मौनी रॉय (Mouni Roy Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बीती शाम कुछ तस्वीरों की सीरीज पोस्ट की थी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय नई फोटोज में ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं. मौनी ने स्ट्रॉन्ग आईमेकअप के साथ बालों को ओपन रखकर पानी में जमकर पोज दिए हैं. मौनी रॉय की नई फोटोज की सीरीज में समंदर से लेकर अपनी बिल्ली तक की झलक दिखाई है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस से सवाल किया है कि क्या वह टेम्पटेशन आइलैंड देख रहे हैं? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

फैंस ने तारीफों की झड़ी

मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) की लेटेस्ट फोटोज पर नेटीजन्स खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक्ट्रेस के सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने भी तारीफों में कमेंट किया है. मौनी की बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी ने कमेंट में हॉटेस्ट लिखा. तो वहीं अर्जुन बिजलानी ने दिल वाले इमोजी कैप्शन में चिपकाए.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय वर्कफ्रंट

मौनी रॉय (Mouni Roy Tv Shows and Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी से की थी. लेकिन एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी नागिन सीरियल ने दिलाई. फिर मौनी ने अक्षय कुमार की गोल्ड से साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया. मौनी का ब्रह्मास्त्र में नेगेटिव किरदार खूब पसंद किया गया था. एक्ट्रेस इन दिनों वेब सीरिज सुल्तान ऑफ दिल्ली की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं.

Read More
{}{}