trendingNow11968809
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bigg Boss 17: विक्की के बालों पर बवाल, बिग बॉस ने झाड़ा पल्ला, मोहल्लेवालों ने लिया फैसला

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता-विक्की के स्पेशल ट्रीटमेंट की पोल खुल गई है. जिसके बाद मोहल्लेवालों ने बगावत के तार छेड़ दिए हैं.

बिग बॉस 17 अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 20, 2023, 10:14 AM IST

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस 17 में हर दिन नया बवाल देखने को मिल रहा है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) की क्लास के बाद अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के स्पेशल ट्रीटमेंट की पोल सरेआम खुल गई है. जी हां...बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि घर के अंदर ही विक्की जैन ने अपना हेयरकट लिया है. हेयरकट की बात फैलते ही बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट्स के बीच खलबली मच जाती है और वह घमासान छेड़ देते हैं. 

अंकिता-विक्की की खुली पोल

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन (Vicky Jain) को हेयरकट मिलने की बात पर अरुण माशेट्टी और तहलका सबसे पहले भड़कते हैं. फिर मनारा चोपड़ा कैमरा के सामने बोलती हैं कि यह तो सरासर बायसनेस है. वहीं विक्की जैन अपने बालों को निहार और बनाते दिखाई देते हैं. बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बीच जैसे-जैसे हेयरकट वाली बात फैलती है हर किसी का रिएक्शन निकल कर आता है. घर में घमासान को गेखने के बाद बिग बॉस सभी को मेन एरिया में इकठ्ठा होने के लिए बोलते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ने झाड़ा अपना पल्ला, फैसला लेंगे मोहल्लेवाले!

लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि बिग बॉस अनाउंस करते हैं और बताते हैं कि जब शो की कास्टिंग हो रही थी. तो कुछ लोगों ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में कुछ स्पेशल ट्रीटमेंट एड करवाए थे. लेकिन तब हमने भी उनसे वादा लिया था कि आपकी चीजें बिग बॉस के घर में चर्चा का विषय नहीं बनेंगी या गेम में किसी तरह की रुकावट नहीं पैदा करेंगी तो ही वह पूरी होंगी. लेकिन कुछ लोगों ने वादा किया था कि वह सब संभाल लेंगे. फिर बिग बॉस झल्लाते हुए कहते हैं कि विक्की-अंकिता ये मोहल्ले में क्या चल रहा है अब आप कैसे हैंडल कर रहे हैं. बिग बॉस अपनी बात पूरी करते हुए कहते हैं कि अब जब यह चर्चा का विषय बन गया है तो मोहल्लेवाले ही फैसला लेंगे कि अंकिता-विक्की के साथ क्या करना है.

Read More
{}{}