trendingNow11933394
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कभी आदित्य के कंधे पर रखा सिर, कभी हाथों में डाला हाथ, प्यार में डूबी Ananya Panday का वीडियो वायरल

Aditya Roy Kapoor Ananya Panday Love Affair: शुक्रवार की रात अनन्या और आदित्य को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया था. बताते हैं कि दोनों साथ ना आकर अलग-अलग आए थे हालांकि, बाद में एक वीडियो सामने आया जिसमें इनकी नजदीकियां खुलकर सामने आईं.

कभी आदित्य के कंधे पर रखा सिर, कभी हाथों में डाला हाथ, प्यार में डूबी Ananya Panday का वीडियो वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 28, 2023, 08:27 AM IST

Aditya Roy Kapoor Ananya Panday Latest Video: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी अफवाह है कि यह दोनों एक दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं. हालांकि, ना तो आदित्य और ना ही अनन्या की तरफ से इस बारे में खुलकर कभी कुछ कहा गया है. आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के यूरोप होलिडे के फोटो और वीडियो काफी वायरल हुए थे. जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं, और भी कई मौकों पर यह दोनों साथ नजर आ चुके हैं. ताजा मामला मुंबई के एक रेस्टोरेंट का है… 

 

शुक्रवार की रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार की रात अनन्या और आदित्य को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया था. बताते हैं कि दोनों साथ ना आकर अलग-अलग आए थे हालांकि, बाद में एक वीडियो सामने आया जिसमें ये डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ बात करते नजर आ रहे थे. इस दौरान अनन्या और आदित्य दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आए. अनन्या ने जहां बॉडीकॉन मिनी ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी वहीं आदित्य रॉय कपूर ब्लैक टीशर्ट और डेनिम में दिखे. अनन्या कभी आदित्य के हाथों में हाथ डाले तो कभी उनके कंधे पर सिर रखकर बात करती नजर आईं. आपको बता दें कि इससे पहले भी यह दोनों फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' की स्क्रीनिंग पर एक साथ दिखाई दिए थे. 

इस डायरेक्टर की फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं 

खबरों की मानें तो आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवानी के ऑफिस में देखा गया था. इसके बाद से इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह दोनों मोटवानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं. बताते चलें कि आदित्य इससे पहले 'द नाइट मैनेजर 2'  और अनन्या ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आ चुकी हैं.

Read More
{}{}