trendingNow11973089
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tiger Shroff: टाइगर के करियर को अब हॉलीवुड का सहारा, रेम्बो के हिंदी रीमेक में दिखाएंगे एक्शन

Tiger Shroff Films: साल 2019 में फिल्म वार के बाद से टाइगर श्रॉफ ने कोई हिट नहीं दी. बागी 3, हीरोपंती 2 से लेकर गणपत पार्ट 1 को दर्शकों ने नकार दिया. अब टाइगर हॉलीवुड फिल्म की इंडियन रीमेक में काम करने जा रहे हैं. देखना होगा कि इससे उनका स्टारडम बढ़ेगा या फिर एक नई चुनौती सामने आएगी...  

Tiger Shroff: टाइगर के करियर को अब हॉलीवुड का सहारा, रेम्बो के हिंदी रीमेक में दिखाएंगे एक्शन
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 22, 2023, 04:18 PM IST

Tiger Shroff Films 2024: पहली फिल्म हीरोपंति और उसके बाद बागी सीरीज की दो फिल्मों को छोड़कर टाइगर श्रॉफ का करियर कभी भरोसे से आगे बढ़ता नहीं लगा है. पिछले साल हीरोपंती 2 और हाल में गणपत पार्ट 1 बुरी तरह से फ्लॉप हुई. ऐसे में उनकी चिंता बढ़ गई है. अब खबर है कि टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड की प्रसिद्ध फिल्म रेम्बो के देसी वर्जन में आने के लिए तैयार हैं. देखना रोचक होगा कि 40 साल पहले जिस रेम्बो ने दुनिया भर में धूम मचाई थी, उसके रोल में टाइगर कितना खरा उतर सकेंगे. फिल्म का निर्देशन रोहित धवन करेंगे, जबकि सिद्धार्थ आनंद प्रोड्यूसर हैं.

शूटिंग 2024 में
उल्लेखनीय है कि रेम्बो 1982 की हॉलीवुड क्लासिक है, जिसमें सिल्वेस्टर स्टेलोन नजर आए थे. रेम्बो के रूप में उनका किरदार एक पूर्व सैनिक का था, जो वियतनाम युद्ध में हिस्सा ले चुका है. फिल्म बेहद कामयाब रही और इसके चार सीक्वल बने. जिनमें आखिरी 2019 में आया था- रेम्बो: लास्ट ब्लड. बताया जा रहा है कि टाइगर की रेम्बो की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और जोरों से तैयारी चल रही है. फिल्म की शूटिंग 2024 में होगी. यह शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी. लोकेशन भी जल्द ही फाइनल कर ली जाएंगी. जियो स्टूडियोज भी फिल्म के प्रोडक्शन पार्टनर के रूप में जुड़ेगा.

बचपन से फैन
टाइगर श्रॉफ को रेम्बो के रूप में दिखाते हुए, कहानी को भारतीय दर्शकों के मिजाज के हिसाब से तैयार किया जाएगा. लेकिन इन सबके बीच फिल्म की खासियत इसका एक्शन-एडवेंचर. टाइगर श्रॉफ तमाम मीडिया इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वह बचपन से ही स्टेलोन के फैन रहे हैं. वह कहते रहे हैं कि अपनी लाइफ में स्टेलोन जैसे किरदार निभाना चाहता हूं. बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए टाइगर का एक लुक भी डिजाइन किया जा रहा है, जिसे फिलहाल सबसे छुपाकर रखा गया है. इस बीच टाइगर ने पूरा ध्यान फिल्म की तैयारी पर लगा दिया है और वही मीडिया में कम से कम नजर आ रहे हैं. उनकी कोशिश है कि रेम्बो आने से पहले एक बार दर्शकों में उन्हें देखने की इच्छा पैदा हो जाए. कुछ चर्चाएं यह भी हैं कि इस फिल्म में टाइगर के साथ जाह्नवी कपूर हो सकती हैं. निर्माताओं की उनके बात चल रही है.

Read More
{}{}