trendingNow11995849
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Suhana Khan: पहली फिल्म भी नहीं हुई रिलीज, सुहाना ने पापा से की इस कोरियोग्राफर की शिकायत; मिला यह जवाब

The Archies: सुहाना पर सबकी नजरें हैं. गुरुवार को उनकी डेब्यू फिल्म रिलीज होने को तैयार है. फिल्म ओटीटी पर आएगी. मगर इससे पहले एक रोचक बात यह आ रही है कि स्टार-पुत्री ने फिल्म के कोरियोग्राफर की एक शिकायत अपने पिता शाहरुख खान से की थी. क्या थी वह शिकायत और क्या मिला जवाब...ॽ  

Suhana Khan: पहली फिल्म भी नहीं हुई रिलीज, सुहाना ने पापा से की इस कोरियोग्राफर की शिकायत; मिला यह जवाब
Stop
Ravi Buley|Updated: Dec 05, 2023, 06:32 PM IST

Shah Rukh Khan: दो दिन बाद जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज रिलीज होने वाली है. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली फिल्म की रिलीज से पहले इसके गाने भी यूट्यूब पर आए हैं. जिन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा है. खास तौर पर इस फिल्म में सबकी नजरें शाहरुख खान की बेटी सुहाना पर हैं. सुहाना खान के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस फिल्म से लॉन्च हो रही हैं. परंतु फिल्म से पहले एक रोचक बात सामने आ रही है. चर्चिक कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने इस फिल्म के दो गानों को कोरियोग्राफ किया है. हेगड़े ने मीडिया से बातचीत में सुहाना को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है.

रिहर्सल में शाहरुख
हेगड़े के अनुसार सुहाना खान ने उनके बारे में अपने पिता शाहरुख खान से एक शिकायत की थी. उन्होंने बताया कि जब द आर्चीज की टीम फिल्म के एक गाने में स्केटिंग वाले दृश्य का अभ्यास कर रही थी, तब शाहरुख भी सेट पर आए थे. गणेश हेगड़े ने बताया कि जब शाहरुख रिहर्सल हॉल में आए तो सारे एक्टर स्केटिंग का अभ्यास कर रहे थे. वह बच्चों को देखकर बहुत खुश थे और उनके साथ बातचीत करने लगे. खैर, बच्चों से बातचीत करने के बाद शाहरुख गणेश आचार्य के पास लौटे और बताया कि सुहाना उनकी शिकायत कर रही थी.

सबको पसंद तारीफ
कोरियोग्राफर हेगड़े ने कहा कि जब हमने रिहर्सल से ब्रेक लिया तो शाहरुख मेरे पास आए और बोले कि सुहाना कह रही है कि मैं (गणेश हेगड़े) उसकी तारीफ नहीं करता. यही नहीं, फिर शाहरुख ने यह भी बताया कि इस पर उन्होंने बेटी को क्या जवाब दिया. शाहरुख ने सुहाना से कहा, ‘गणेश ने कभी मेरी तारीफ नहीं की, तो तुम्हारी क्या तारीफ करेगा?’ खैर, गणेश हेगड़े ने मीडिया में सुहाना की तारीफ करते हुए कहा कि वह दूसरों की तुलना में अधिक सहज हैं. वह जल्दी ही बताई गई चीजों को सीख जाती हैं. उल्लेखीय है कि द आर्चीज के वा वा वूम गाने में सुहाना और फिल्म के अन्य कलाकार स्केटिंग करते हुए नाचते दिखाई दे रहे हैं.

Read More
{}{}