Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shah Rukh Khan: ट्विटर पर #AskSRK सेशन में कौन देता है जवाब, शाहरुख ने खुद बता दिया अब

Shah Rukh Khan Twitter: क्या आपने शाहरुख खान से सोशल मीडिया पर कोई सवाल पूछा हैॽ जिन्होंने पूछा है, उन्हें जवाब मिला है. इसके बावजद कई बार यह सवाल भी उठा कि शाहरुख खुद जवाब देते हैं या उनकी टीम के लोगॽ शाहरुख ने इसकी सच्चाई पर से खुद पर्दा उठा दिया है...  

Shah Rukh Khan: ट्विटर पर #AskSRK सेशन में कौन देता है जवाब, शाहरुख ने खुद बता दिया अब
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 05, 2023, 03:38 PM IST

Shah Rukh Khan Films: बॉलीवुड सितारों के सोशल मीडिया हैंडल अक्सर उनकी टीम संभालती है. किसी एजेंसी या किसी व्यक्ति को रखा जाता है, जो उनका सोशल मीडिया अकाउंट समय-समय पर उनकी तस्वीरों तथा अन्य जानकारियों से अपडेट करता है. फैन्स की तरफ से किए जाने वाले सवालों का जवाब देता है. मगर लोगों को लगता है कि यह सब कुछ एक्टर या एक्ट्रेस खुद कर रहा है. हालांकि कभी-कभी जवाब फिल्मी सितारे खुद भी देते हैं. इस साल फिल्म पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने अपने पीआर की कमान खुद के हाथों में संभाल ली और तब से लेकर जवान रिलीज होने के बाद तक ट्विटर पर कई बार #AskSRK सेशन किए.

काम पर कौन
इस दौरान सवाल करने वालों को शाहरुख की तरफ से मजाकिया और स्पष्ट जवाब मिलते रहे. मगर यह सवाल उठाने वाले कम नहीं थे कि क्या दूसरी तरफ से शाहरुख खुद जवाब दे रहे हैं या किसी को इस काम पर लगाया हैॽ शाहरुख खान का #AskSRK सेशन ट्विटर पर समय-समय पर ट्रेंड होता रहा है, जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं और तमाम मुद्दों पर उनके सवालों के जवाब देते हैं. जिनमें उनकी आने वाली फिल्में, उनका परिवार, उनके शौक, जीवन पर उनके विचार और यहां तक कि उनके पसंदीदा खाने-पीने की चीजें शामिल हैं. उनका मजाकिया रिएक्शन कई बार वायरल हुआ है. लोग उनकी हाजिर जवाबी का लोहा मानते हैं.

फिल्म और पर्सनल
शाहरुख ने हाल में अपने 58वें जन्मदिन पर साफ किया है कि वह व्यक्तिगत रूप से #AskSRK चैट को संभालते हैं. जन्मदिन पर फैन्स से मुलाकात के कार्यक्रम में शाहरुख ने कहा कि बहुत से लोग मुझसे सवाल पूछते हैं कि क्या मेरी टीम आस्कएसआरके का जवाब दे रही है? तो इसका जवाब है-नहीं. मैं खुद सभी उत्तर देता हूं. शाहरुख ने साफ किया कि सोशल मीडिया पर अगर किसी मुद्दे या फिल्म पर विस्तार से लिखना हो, तो मैं टीम की मदद लेता हूं. उनसे पूछता हूं और कभी कुछ लिखने का भी अनुरोध करता हूं. लेकिन सोशल मीडिया पर अपने बारे में जो निजी बातें लिखता हूं, वो बिल्कुल मेरे द्वारा लिखी जाती हैं.

{}{}