trendingNow11940259
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Salman Khan Films: सलमान की फिल्म के ट्रेलर पर भारी पड़ गया साउथ का यह टीजर; उड़ा देगा होश, देखिए

Thangalaan Teaser: नवंबर में दिवाली (Diwali 2023) से लेकर साल के आखिरी तक होने वाली लंबी छुट्टियों के दौर में फिल्में भी कतार में हैं. इसके साथ ही अगले साल का लाइन-अप भी शुरू हो चुका है. आज दो बॉलीवुड फिल्मों और एक तमिल फिल्म का टीजर रिलीज हुआ. जानिए कौन सी हैं फिल्में और क्या कह रही है उनकी झलक...  

Salman Khan Films: सलमान की फिल्म के ट्रेलर पर भारी पड़ गया साउथ का यह टीजर; उड़ा देगा होश, देखिए
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 01, 2023, 09:39 PM IST

Pippa Trailer: बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं और साउथ के मेकर्स की सोच में फर्क बहुत साफ दिख रहा है. आज बुधवार को बॉलीवुड की दो फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हुए, जबकि साउथ की एक फिल्म का टीजर रिलीज हुआ. नौ घंटे के अंदर ये झलकियां बाहर आईं. मगर इन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि साउथ की फिल्म का मात्र डेढ़ मिनट का टीजर बॉलीवुड की दो बड़े निर्माताओं की फिल्मों के ट्रेलर पर भारी पड़ गया. बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं में शामिल रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी की पिप्पा (Film Pippa) और सलमान खान (Salman Khan) की कंपनी एसकेएफ की फर्रे के ट्रेलर (Farrey Trailer) शाम को रिलीज हुए. जबकि दिन में साउथ के स्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की तमिल फिल्म तंगलान (Thangalaan) का टीजर आया था.

पीरियड फिल्म
चियान की तंगलान के टीजर ने सोशल मीडिया में धूम मचा दी है. इस फिल्म का लुक और एक्टरों का काम न केवल दमदार दिख रहा है, बल्कि टीजर में घट रही घटनाएं तथा एक्शन भी लोगों को चौंका रहा है. यह तमिल के दिग्गज निर्देशक पा रंजीत (Pa Ranjith) की फिल्म है. जो रजनीकांत के साथ कबाला (2016) और काला (2018) जैसी फिल्में बना चुके हैं. काला ने तो हिंदी में भी काफी धूम मचाई थी.

26 जनवरी तारीख
तंगलान एक पीरियड फिल्म (Period Film) है, जिसमें अंग्रेज केजीएफ की खदानों में सोना ढूंढने निकलते हैं और स्थानीय कबीले उनके आड़े आ जाते हैं. यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी (26 January) को रिलीज होगी. टीजर के बाद अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार हो रहा है. रिलीज के बाद यह टीजर रात तक यूट्यूब पर ट्रेंड (Youtube Trending) होता रहा.

युद्ध और नकल
बॉलीवुड की पिप्पा में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मृणाल ठाकुर हैं. फिल्म 1971 में बांग्लादेश के निर्माण के दौरान भारत-पाकिस्तान युद्ध की कहानी है. जिसका निर्देशन कृष्ण मेनन ने किया है. समस्या यह है कि बांग्लादेश के निर्माण पर पिछले हफ्ते ही निर्देशक श्याम बेनेगल की फिल्म मुजीब-द मेकिंग ऑफ अ नेशन (Mujib-The Making Of A Nation) रिलीज हुई है. पिप्पा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 10 नवंबर को रिलीज होगी. सलमान खान की कंपनी के बैनर तले बनी फर्रे (Film Farrey) का ट्रेलर बताता है कि यह अमीर-गरीब के फार्मूले पर, इंटेलिजेंट मगर अभावग्रस्त घरों के बच्चों द्वारा परीक्षा में अमीर घरों के बच्चों को नकल कराने की कहानी पर आधारित है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 24 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म से सलमान खान की भांजी अलीजा अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

Read More
{}{}