trendingNow11978694
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Salman Khan: सलमान खान की भांजी का डेब्यू हुआ फ्लॉप, पहले दिन फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने लाख रुपये

Farrey: बॉलीवुड परिवारों के बच्चे फिल्मों में तो आ सकते हैं, लेकिन फिल्म चलेगी या नहीं यह दर्शकों की पसंद पर निर्भर करता है. पिछले दिनों बहुत चर्चा थी कि सलमान खान की भांजी का बॉलीवुड डेब्यू हो रहा है. मगर फिल्म रिलीज होने पर जो नतीजा आया, उसने सबको चौंकाया है...  

Salman Khan: सलमान खान की भांजी का डेब्यू हुआ फ्लॉप, पहले दिन फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने लाख रुपये
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 25, 2023, 07:33 PM IST

Alizeh Agnihotri: सलमान खान साढ़े तीन दशक से फिल्मों में हैं और अंदर के हालात को खूब अच्छे से समझते हैं. यही वजह है कि पिछले दिनों अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म फर्रे के ट्रेलर लॉन्च और प्रमोशन पर ही उन्होंने कह दिया था कि यह समय नए एक्टरों के लॉन्च होने के लिए सही नहीं है. सलमान की बात सच साबित हुई. फर्रे को देखने के लिए दर्शक नहीं पहुंचे, जबकि यह सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म है. वह फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने फिल्म का डायरेक्शन किया है.

कमाई इतनी कम
शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को खुद सलमान ने प्रमोट किया था क्योंकि यह उनकी भतीजी की पहली फिल्म थी. लेकिन प्रमोशन के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में नाकाम रही. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार फिल्म ने पहले दिन मल्टीप्लेक्स नेशनल चेन में लगभग 12 लाख का नेट कलेक्शन किया. ऐस में बाकी अन्य थिएटरों को देखें तो देश भर में यह आंकड़ा 25 लाख के नीचे रहने के अनुमान हैं. हालांकि कई लोग फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 50 लाख रुपये तक बता रहे हैं. जो किसी भी लिहाज से यह नहीं बताता कि सलमान खान की भांजी के लॉन्च होने के लेकर उनके फैन्स में कोई क्रेज है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali (@alizehagnihotri)

फिल्म का कंटेंट
हालांकि ऐसा नहीं कि दर्शक सिर्फ पठान, गदर 2 या जवान जैसी बड़ी फिल्में देख रहे हैं. पिछले दिनों 12वीं फेल जैसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाई क्योंकि कंटेंट से युवा दर्शकों ने जुड़ाव महसूस किया. यह पूरी तरह से भारतीय कहानी थी. रियल स्टोरी आधारित इस फिल्म में कोई सितारा नहीं था. न ही किसी सितारे ने इसे प्रमोट किया था. जबकि फर्रे से सलमान खान का नाम जुड़ा था और यह भी शिक्षा पर आधारित ही कहानी है, जिससे युवाओं के कनेक्ट होने की पूरी संभावना थी. असल में फर्रे थाई फिल्म बैड जीनियस का ऑफिशियल रीमेक है और यह परीक्षा में हाईटेक चीटिंग पर आधारित है. मगर यह फिल्म कम से कम पहले दिन दर्शकों को आकर्षित नहीं कर सकी. वैसे भी इस समय अलीजेह के सामने अपने मामा सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) ही सबसे बड़ी चुनौती है.

Read More
{}{}