trendingNow11959344
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Katrina Kaif: कैटरीना ने बना दिया रिकॉर्ड, लेकिन टाइगर 3 के लिए अब दो दिन मुश्किल भरे

India vs New Zealand: टाइगर 3 की रिलीज से पहले ही फिल्म ट्रेड में साफ था कि निर्माताओं को वर्ल्ड कप मैचों की बाधा का सामना करना पड़ेगा. बुधवार और गुरुवार को वर्ल्ड कप क्रिकेट में दो बड़े, सेमीफाइल मुकाबले हैं. इस बीच कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 के 100 करोड़ कलेक्शन के साथ नया रिकॉर्ड बनाया है. जानिए...  

Katrina Kaif: कैटरीना ने बना दिया रिकॉर्ड, लेकिन टाइगर 3 के लिए अब दो दिन मुश्किल भरे
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 14, 2023, 10:41 PM IST

Tiger 3 Collection: कैटरीना कैफ-सलमान खान स्टारर टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस (Tiger 3 Box Office) पर शुरुआत अच्छी रही है. फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और अब सबकी नजरें आगे के परफॉरमेंस पर है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या सलमान खान इस साल शाहरुख खान (Salman Khan) की पठान और जवान का प्रदर्शन दोहरा पाएंगेॽ ट्रेड के जानकारों के अनुसार फिल्म को जो रिव्यू और प्रतिक्रियाएं मिली हैं, उसे देखकर यह संभव नहीं लगता. साथ ही बुधवार और गुरुवार के दिन टाइगर 3 के लिए कठिन साबित होने वाले हैं क्योंकि वर्ल्ड कप क्रिकेट (World Cup Cricket 2023) के सेमीफाइनल मैच होने हैं.

दीपिका के बराबर
टाइगर 3 इमरान हाशमी (Emran Hashmi) के दो दशक से ज्यादा के करियर में पहली फिल्म बन गई है, जिसने 100 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, कैटरीना ने 100 करोड़ रुपये कलेक्शन की उपलब्धि का नया रिकॉर्ड बनाया है. 100 करोड़ क्लब में इस फिल्म के साथ कैटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. दोनों के पास अब ऐसी नौ-नौ रिलीज हैं, जिन्होंने 100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है. कैटरीना और दीपिका 100 करोड़ के कलेक्शन वाली फिल्मों में बाकी एक्ट्रेसों से आगे है. दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. जिन्होंने 100 करोड़ कमाने वाली 8 फिल्मों में काम किया है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की 7 और श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा तथा जैकलिन फर्नांडीज की 6 छह फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है.

भारत बनाम न्यूजीलैंड
इस बीच टाइगर 3 इस साल की ऐसी 11वीं फिल्म बन गई, जिसने 100 करोड़ का बिजनेस किया. हालांकि तीसरे दिन, मंगलवार ने मेकर्स के लिए थोड़ी चिंता पैदा की है क्योंकि यहां कलेक्शन में उछाल नहीं आया और कमाई पहले दिन के बराबर ही होने की संभावना है. जबकि ट्रेड के जानकारों के अनुसार फिल्म को सोमवार जैसा ही बिजनेस करना चाहिए था. समस्या अब बुधवार की है क्योंकि तय है कि इस दिन बिजनेस नहीं बढ़ेगा. असल में बुधवार को वर्ल्ड कप क्रिकेट मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड से खेलना है. यह मैच मुंबई (Mumbai) में होगा. पूरे देश की नजरें इस मुकाबले पर है और यह मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा. अतः सुबह के शो के बाद दोपहर को थिएटरों में दर्शकों का अभाव फिल्म के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है. गुरुवार को भी इसी तरह की मुश्किल हो सकती है क्योंकि वर्ल्ड कप क्रिकेट का दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका के बीच होगा.

 

Read More
{}{}