trendingNow11932960
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kangna Ranaut: कंगना ने अनाउंस किया इस फिल्म का ‘पार्ट 3’; लोग हैरान, डायरेक्टर हैं चुप...

Tejas: कंगना रनौत की तेजस रिलीज होने के बाद उनकी फिल्म इमरजेंसी की चर्चा है. यह फिल्म 2024 में रिलीज होनी है. मगर कंगना ने अपनी आने वाली कुछ और फिल्मों के बारे में भी बताया है. जिनमें से एक फिल्म के नाम ने लोगों को चौंका दिया है...  

Kangna Ranaut: कंगना ने अनाउंस किया इस फिल्म का ‘पार्ट 3’; लोग हैरान, डायरेक्टर हैं चुप...
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 27, 2023, 06:19 PM IST

Kangna Ranaut Film: यूं तो कंगना रनौत की तेजस आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई और उनकी अगली फिल्म इमजरेंसी 2024 में आनी है. मगर उन्होंने धमाका करते हुए कहा है कि तनु वेड्स मनु 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. तेजस की रिलीज से पहले हाल ही में आईएमडीबी के साथ बातचीत में कंगना रनौत ने अपनी फिल्मों की लाइन-अप का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि तेजस के बाद वह साउथ के स्टार विजय सेतुपति के साथ एक थ्रिलर फिल्म में काम करेंगी. एक अन्य फिल्म नटी बिनोदिनी है. इस फिल्म की घोषणा पहले ही हो चुकी है. लेकिन सबसे रोचक बात कंगना ने तनु वेड्स मनु 3 को लेकर कही.

बाकी एक्टरों का क्या
उल्लेखयीय है कि कंगना के करियर को ऊंचाई देने वाली फिल्मों में क्वीन और तनु वेड्स मनु सीरीज की दोनों फिल्में शामिल हैं. कंगना ने कहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. कंगना के इस बयान से लोग चौंके हैं क्योंकि कुछ समय पहले निर्देशक आनंद एल राय ने तनु वेड्स मनु 3 को लेकर कहा था कि ऐसा नहीं हो रहा है. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या तनु वेड्स मनु 3 की सारी तैयारियां गुप्त रूप से चल रही हैंॽ आर. माधवन, जिमी शेरगिल, दीपक डोबरियाल, स्वरा भास्कर तीसरी किस्त का हिस्सा होंगे या नहींॽ डॉ. मनोज शर्मा के रूप में आर. माधवन तनु वेड्स मनु में लीड रोल में थे. जबकि तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में कंगना रनौत ने दोहरी भूमिका निभाई थी.

और नहीं डॉ. शर्मा
इसमें संदेह नहीं कि तनु वेड्स मनु बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी फिल्मों में से एक है और लोग तनु वेड्स मनु 3 का भी इंतजार कर रहे हैं. तनु वेड्स मनु साल 2011 और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स 2015 में रिलीज हुई थी और लगभग 8 साल बाद अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. ऐसे में तय है कि अब आनंद एल राय के बयान का इंतजार हो रहा है. हालांकि आर. माधवन ने कुछ समय पहले तीसरे पार्ट की संभावना से इंकार करते हुए कहा था कि मेरा मन भर चुका है और तीसरी बार डॉ. मनोज शर्मा बनने का मेरा कोई इरादा नहीं है.

Read More
{}{}