trendingNow11951107
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kangna Ranaut: कंगना के लिए आई गुड न्यूज, यह बंगाली स्टार उन्हें लेकर बॉलीवुड में करेगा डायरेक्शन में डेब्यू

Kangna Ranaut Next Film: कंगना रनौत की पिछली दो फिल्मों, धाकड़ और तेजस (Tejas) ने निर्माताओं को 125 करोड़ रुपये से ज्यादा का घाटा दिया है. यह कहने वाले भी कम नहीं हैं कि उनका बॉलीवुड करियर खत्म हो चुका है. ऐसे में कंगना को राहत देने वाली खबर आ रही है. जानिए...  

Kangna Ranaut: कंगना के लिए आई गुड न्यूज, यह बंगाली स्टार उन्हें लेकर बॉलीवुड में करेगा डायरेक्शन में डेब्यू
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 08, 2023, 09:33 PM IST

Kangna Ranaut Films: लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल समय देख रहीं, कंगना रनौत के लिए अच्छी खबर आ रही है. उन्हें लेकर बनने वाली फिल्म नटी बिनोदिनी के फिर शुरू होने की चर्चाएं हैं. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है. बंगाली फिल्मों के सितारे प्रोसेनजीत चटर्जी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म के साथ निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं. बीते कुछ समय में वह जुबली और स्कूप जैसे ओटीटी शो में दिखे थे. इन शो में उन्होंने अपने काम से सभी को प्रभावित किया. अपने परफॉरमेंस से हिंदी दर्शकों के बीच पहचान बनाने के साथ नाम कमाया. हालांकि वह पहले ट्रैफिक और वीरता जैसी हिंदी फिल्मों में आ चुके हैं. लेकिन अब बात दूसरी है और खबर उनके निर्देशन शुरू करने की है.

अंग्रेजों का दौर
खबर है कि प्रोसेनजीत एक पीरियड फिल्म (Period Film) की तैयारी कर रहे हैं. वह नटी बिनोदिनी पर फिल्म बनाएंगे. नटी बिनोदिनी (Nati Binodini) भारत की पहली महिला थिएटर कलाकार थीं. वह अंग्रेजों का दौर था. नटी बिनोदिनी का जन्म 1863 में हुआ था. वास्तव में यह बंगाली में एक बड़े बजट की बायोपिक है, जिसका निर्माण हिंदी में भी किया जाएगा. फिल्म मेकर प्रदीप सरकार इस बायोपिक की योजना बना रहे थे. 2022 में इस प्रोजेक्ट की बात शुरू हुई थी और बताया गया था कि कंगना यह रोल निभाएंगी. कंगना ने भी अपने सोशल मीडिया में यह जानकारी शेयर की थी. लेकिन इस साल मार्च में प्रदीप सरकार का निधन हो गया. खबर है कि उनके निधन के बाद, प्रोसेनजीत ने इस फिल्म को अपने हाथों में ले लिया है. फिल्म का निर्माण अंजन चट्टोपाध्याय करेंगे.

क्या बदलेगी कास्टिंग
इन खबरों के साथ कहा जा रहा है कि प्रोसेनजीत नटी बिनोदिनी की भूमिका के लिए कंगना रनौत से ही संपर्क करेंगे. वह चाहते हैं कि यह फिल्म उसी तरह से बनाई जाए, जैसा प्रदीप सरकार चाहते थे. अगर प्रोसेनजीत ने सरकार की की कास्टिंग में बदलाव नहीं किया, तो तय है कि फिल्म कंगना के पास रहेगी. हाल में तेजस के डिजास्टर साबित होने के बाद कंगना रनौत के लिए नटी बिनोदिनी की कहानी कमबैक में बड़ा सहारा बन सकती है. खबरों के अनुसार, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई (Mumbai) में होगी. अगले साल इस फिल्म की शुरुआत लोकसभा चुनाव के बाद होगी.

 

Read More
{}{}