trendingNow11982625
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Animal Sequel: क्या एनिमल का बनेगा सीक्वल, वजह है क्लाइमेक्स; जान लीजिए आप

Ranbir Kapoor: इन दिनों अक्सर देखने में आता है कि फिल्मों के क्लाइमेक्स में सीक्वल की संभावना छुपी होती है. एनिमल को लेकर भी ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई हैं. जानिए क्या है इन चर्चाओं की वजह...  

Animal Sequel: क्या एनिमल का बनेगा सीक्वल, वजह है क्लाइमेक्स; जान लीजिए आप
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 28, 2023, 04:10 PM IST

Animal Story: इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर स्टारर एनिमल को लेकर यह चर्चा तेज है कि इस फिल्म का सीक्वल भी बन सकता है. वजह यह है कि कल हैदराबाद (Hyderabad) में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में इस संभावना को व्यक्त किया गया कि एनिमल का ओपन क्लाइमेक्स हो सकता है. जिसका यही मतलब है कि फिल्म का ठोस ‘द एंड’ नहीं होगा और यहां से कहानी के आगे बढ़ने गुंजायश बनी रहेगी. उल्लेखनीय है कि फिल्म पहले ही 3 घंटे 21 मिनट लंबी है. फिल्म के प्रोड्यूसर टी-सीरीज के सर्वेसर्वा भूषण कुमार से जब सीक्वल पर सवाल हुआ तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि सबको एक दिसंबर को पता चल जाएगा.

पसंद हैदराबादी
एनिमल में रणबीर कपूर, अनिल कपूर (Anil Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और बॉबी देओल (Bobby Deol) अहम भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर को सोशल मीडिया में अच्छा रेस्पॉन्स मिलने के बाद रणबीर और उनके साथ जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं. इस प्रमोशन को देखते हुए फिल्म से उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं, लेकिन इसके रनटाइम और एडल्ट सर्टिफिकेट की वजह से फिल्म ट्रेड में चिंता भी है. इस बीच रणबीर ने हैदराबाद के कार्यक्रम में यह कहकर सबको चौंका दिया कि वह वहां के दत्तक पुत्र बनना चाहते हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि आप चाहें तो मुझे गोद ले सकते हैं. रणबीर ने बताया कि वह जब भी किसी फिल्म के प्रचार अभियान के लिए निकलते हैं, तो हमेशा हैदराबाद आना पसंद करते हैं.

पहला ऑटोग्राफ
रणबीर ने कहा कि मुझे अपनी पहली फिल्म से याद है कि सोनम (कपूर) और मैं सांवरिया के प्रचार के लिए हैदराबाद आए थे. सोनम (Sonam Kapoor) और मैंने अपने पहले ऑटोग्राफ हैदराबाद में दिए थे. उल्लेखनीय है एनिमल हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है. साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका ने भले ही हिंदी में अपनी आवाज खुद डब की है, मगर रणबीर कपूर ने एनिमल के तेलुगु संस्करण (Animal Telugu) के लिए डब नहीं किया. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि निर्देशक के कहने पर मैंने कोशिश की थी, परंतु मेरी आवाज में उत्तर भारतीय टोन आ रहा था. हम नहीं चाहते थे कि फिल्म में तेलुगु दर्शकों का मजा खत्म हो जाए. मगर उन्होंने कहा कि अगली बार वह कोई तेलुगु फिल्म करेंगे, तो अवश्य ही उसमें उनकी आवाज रही. इस बीच एक दिसंबर को एनिमल के सामने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के सैम बहादुर (Sam Bahadur) भी रिलीज होने वाली है. जानकार मान रहे हैं कि यह टक्कर बॉक्स ऑफिस पर रोचक नतीजे ला सकती है.

 

Read More
{}{}