trendingNow11752608
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

दिव्या भारती जिंदा होतीं तो कई एक्ट्रेस इंडस्ट्री से हो जातीं बाहर.. 30 सालों बाद किसने और क्यों कही ये बात

Sonam Khan on Divya Bharti: दिव्या भारती ने अपने छोटे से करियर में भी ऐसी पहचान बनाई कि आज तक लोग उन्हें भुलाए नहीं भूले हैं. अब उसी दौर की एक एक्ट्रेस सोनम खान ने उन्हें इंटरव्यू में याद किया है. 

दिव्या भारती जिंदा होतीं तो कई एक्ट्रेस इंडस्ट्री से हो जातीं बाहर.. 30 सालों बाद किसने और क्यों कही ये बात
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 25, 2023, 09:19 AM IST

Actress Sonam Khan Interview: दिव्या भारती (Divya Bharti) का करियर काफी छोटा रहा लेकिन कितना दमदार रहा इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तीन दशकों के बाद भी लोग उन्हें भूले नहीं हैं. आज भी उनका नाम लोगों की जुबां पर रहता है. आज की पीढ़ी भी उन्हें पहचानती है. हाल ही में उसी दौर की एक्ट्रेस सोनम खान (Sonam Khan) ने इंटरव्यू में उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली बात कही है. उनका कहना था कि दिव्या भारती अगर आज जिंदा होतीं तो कई लोग इंडस्ट्री से बाहर हो गए होते. 

दिव्या के करीब थीं सोनम खान
वैसे तो कौन ऐसा होगा जो सोनम खान को ना जानता हो. त्रिदेव की ओए-ओए गर्ल सोनम ने बॉलीवुड में डेब्यू करते ही आग लगा दी थी. उन्हें उस दौर में बिकिनी गर्ल के नाम से जाना गया था. खास बात ये थी कि उन्होंने दिव्या भारती के साथ विश्वात्मा में काम किया था. दोनो हम उम्र थीं और एक दूसरे की अच्छी दोस्त भी शूटिंग के दौरान बन गई थीं. सोनम ने इंटरव्यू में ये माना कि दिव्या भारती ही वो एक्ट्रेस थीं जिनसे उनकी सबसे करीबी दोस्ती थी. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वो कितनी एनर्जी से भरी थीं. वो खूबसूरत थीं और उनसा कोई नहीं था. अगर वो जिंदा होतीं तो यकीनन इंडस्ट्री से कईयों का पत्ता कट चुका होता. 

1993 में हुई थी मौत
दिव्या भारती की मौत 5 अप्रैल 1993 को घर की बालकनी से अचानक गिरने से हुई. ये एक हादसा बताया जाता है. जिसकी जांच भी हुई लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका. ये पूरी इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका था क्योंकि उस वक्त दिव्या भारती कामयाबी की बुलंदियों को छूने जा रही थीं. वो हर दूसरी फिल्म का हिस्सा बन रही थीं. वहीं बात करें सोनम की तो 14 की उम्र में डेब्यू करने वालीं सोनम ने ढाई साल के भीतर ही करियर को छोड़ शादी को चुना और कम उम्र में ही घर बसाकर बॉलीवुड से दूर हो गईं. हालांकि आज वो इस फैसले को अपनी बेवकूफी बताती हैं.        

Read More
{}{}