trendingNow12326842
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी, 2 साल में तलाक, 'गलत मर्दों' के चक्कर में पड़ीं; अब 53 साल की उम्र में छलका दर्द

Bollywood Actress on Failed Relationships: कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी और फिर 2 साल में तलाक लेने वालीं 53 साल की एक्ट्रेस का हाल ही में दर्द छलका है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने हमेशा 'गलत मर्दों' को डेट किया है.

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 08, 2024, 09:24 PM IST

Manisha Koirala on Bad Relationships: बॉलीवुड में ऐसे तो कई एक्टर्स रहे हैं, जिनकी प्यार और रिश्तों में किस्मत कुछ खास अच्छी नहीं रही है. लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं, उन्होंने बहुत ही मुखर होकर 'गलत मर्दों' को डेट करने की बात कही है. 53 साल की हो चुकीं एक्ट्रेस का कई लोगों से नाम जुड़ा, जिसमें बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड एक्टर भी शामिल रहे. एक्ट्रेस ने नेपाली बिजनेसमैन से शादी भी की, पर उनका रिश्ता 2 साल में ही टूट गया. अब एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू में अपने फेल्ड रिलेशनशिप्स को लेकर बात की है.  

गलत मर्दों के चक्कर में पड़ीं एक्ट्रेस!

जी हां... हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के बारे में. मनीषा कोइराला ने हाल ही में फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने पर्सनल लाइफ के कई राज खोले. मनीषा ने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने एक बात नोटिस की है कि वह हमेशा सिर्फ गलत मर्दों के प्यार में पड़ी रहीं. मनीषा कोइराला ने कहा- 'मैं सोचती थी कि मेरे साथ कुछ तो गड़बड़ है, जो मैं सिर्फ और सिर्फ ज्यादा परेशान रहने वाले या गलत व्यक्ति की तरफ अट्रैक्ट हो रही हूं. मैंने अपने अंदर झांक कर देखा. मैंने फैसला लिया और इसपर काम किया कि मुझे क्या परेशान कर रहा है.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

5-6 साल से अकेली हैं मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala News) ने इंटरव्यू में बताया- 'वह अब अकेली हैं, और फिलहाल अभी किसी के साथ घुलने-मिलने का उनका कोई इरादा भी नहीं है.' मनीषा ने कहा- 'अभी उन्हें खुद पर काम करने की जरूरत है.' मनीषा ने आगे कहा- 'बार-बार खराब रिश्तों में आने की वजह से उनका प्यार से भरोसा नहीं टूटा है.  उन्हें उम्मीद है कि कोई अच्छा और सच्चा साथी उन्हें मिलेगा जो समझदार और ईमानदार होगा.'  

सही-गलत नहीं जानती थीं मनीषा कोइराला

मनीषा (Manisha Koirala Movies) ने अपने इंटरव्यू में कहा- जब फिल्मों में आई थी, तो मासूम थी. सही गलत में फर्क तब समझ आया जब ठोकरे लगीं. मनीषा ने बताया- मैं आउटसाइडर थी, नेपाल से आई थी,  मुझे सही गलत का नहीं पता था, मुझे लगता था कि अकेलेपन को एक प्रेमी या साथी भर सकता है...लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. वह सभी रोमांटिक बातें करते थे और मैं उन्हें माफ करके आगे बढ़ जाती थी. बाद में अहसास हुआ कि मैंने आस-पास बहुत से गैर-जरूरी लोग जुटा लिए हैं.  

कई लोगों से जुड़ा मनीषा कोइराला का नाम

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala Heeramandi) का कथित तौर पर कई लोगों के साथ नाम जुड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय पर मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर का भी रिश्ता रहा.  

पिता ने प्रॉपर्टी, मां ने बेची ज्वेलरी, बचपन में हुआ शोषण; शाहरुख खान के साथ काम कर चुका ये स्टार है आज करोड़ों का मालिक 

नेपाली बिजनेसमैन से शादी और 2 साल में तलाक!

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala Divorce) ने साल 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी. लेकिन एक्ट्रेस का यह रिश्ता कुछ ज्यादा समय तक नहीं चचल पाया. और 2 साल में ही अलग होने का फैसला कर लिया. मनीषा कोइराला 2012 में सम्राट दहल से अलग होने के बाद से सिंगल लाइफ जी रही हैं. 

एक शख्स के कहने पर चुपके से अमृता सिंह ने सैफ अली खान को खिला दी थीं नींद की गोलियां! सालों बाद पता लगा सच 

Read More
{}{}