trendingNow11699933
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

गानी थीं 4 लाइनें, 15 बार जिद में कराया रीटेक, Anu Malik ने खूब किया था इस एक्टर को बेइज्जत!

Bollywood Rewind: अनु मलिक पहले भी खूब विवादों में रह चुके हैं. अब हाल ही में एक्टर अरुण बख्शी ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा बताया जिससे हर कोई अब तक अंजान था. उन्होंने अनु मलिक को फिर से सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया.

गानी थीं 4 लाइनें, 15 बार जिद में कराया रीटेक, Anu Malik ने खूब किया था इस एक्टर को बेइज्जत!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 17, 2023, 07:07 PM IST

Arun Bakhshi Interview: अरुण बख्शी अपने जमाने के ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर रहे बल्कि उनकी सिन्गिंग का जादू भी लोगों के सिर खूब चढ़कर बोला. उनकी आवाज में वो जादू था कि एक्टिंग के साथ-साथ लोग उन्हें सुनना भी पसंद करते थे. लेकिन इसी गायकी के चलते उनका अनु मलिक के साथ छत्तीस का आंकड़ा बना और वो दुश्मनी आज तक कायम है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अरुण बख्शी ने वो किस्सा खुद शेयर किया. 

जब अनु मलिक ने बार-बार कराए रीटेक
अरुण बख्शी ने जो किस्सा शेयर किया वो फिल्म मेरा ईमान के दौरान का है. जिसमे अरुण भी अहम किरदार में थे साथ ही फिल्म के एक गाने के लिए उन्हें ही चुना गया था. फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर थे अनु मलिक लिहाजा जब पहली बार अरुण को फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने अनु मलिक से मिलवाया तो वो बिल्कुल भी खुश नहीं थे. लेकिन रिकॉर्डिंग शुरू हुई और अरुण ने गाना शुरू कर दिया. लेकिन हर बार कोई ना कोई बहाना बनाकर अनु मलिक ने अरुण से 15-16 रीटेक करवाए. 

निर्माता-निर्देशक ने की भी अनु मलिक की बोलती बंद
ये हर कोई देख भी रहा था और समझ भी रहा था. दरअसल, उस वक्त वो गाना अनु मलिक खुद गाना चाहते थे लिहाजा वो जान बूझकर अभिनेता अरुण को परेशान कर रहे थे लेकिन वो सब कुछ चुपचाप सहते गए. सुबह 11 से शाम के 6 बज गए. आखिरकार निर्माता और निर्देशक दोनों ही उठ खड़े हुए और उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि उन्हें अब तक हुए सारे टेक पसंद आए हैं और वो अरुण को परेशान करना बंद करें. 

आज भी जारी है वो जंग
जब ये सब हुआ उसी वक्त अरुण ने ठान लिया था कि वो अनु मलिक को इसका जवाब काम से देंगे और यही हुआ. अरुण बख्शी तब से अब तक अपने काम के लिए ना जाने कितनी ही बार सम्मानित किए जा चुके हैं और अनु मलिक अपने हाथों से कई बार उन्हें अवॉर्ड दे चुके हैं. 

यह भी पढ़े- 1600 रूपए का तौलिया खरीदना अमृता को पड़ा था भारी, बेटी Sara Ali Khan ने सभी के सामने लगाई थी मां की क्लास!

 

 

Read More
{}{}