trendingNow12019007
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'पहले हिंदी ठीक करो...' डेब्यू से पहले अपने ही बेटों को Bobby Deol ने दी ये सलाह

Bobby Deol Advice To His Sons: 'एनिमल' एक्टर बॉबी देओल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने बेटे को बॉलीवुड में डेब्यू से पहले क्या सलाह देते हैं और क्यों? 

डेब्यू से पहले अपने ही बेटों को Bobby Deol ने दी ये सलाह
Stop
Vandana Saini|Updated: Dec 19, 2023, 07:44 PM IST

Bobby Deol Advice To His Sons: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' (Animal) में खूंखार साइलेंट विलेन का किरदार निभाकर रातों-रात स्टार बनने वाले सुपरस्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने दमदार कमबैक से फैंस का दिल जीत लिया. 

फिल्म रिलीज के बार से एक्टर के कई इंटरव्यू वायरल हो भी हो रहे है, जिनमें वो अपनी फिल्म, अपनी जबरदस्त वापसी और अपने इंडस्ट्री में अपने सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. इसी बीच एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने बेटों आर्यमन देओल (Aryaman Deol) और धरम देओल (Dharam Deol) के डेब्यू को लेकर भी बात की और साथ ही यह भी खुलासा किया उन्होंने अपने दोनों बेटों को डेब्यू करने से पहले क्या सलाह दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

"पहले हिंदी ठीक से सीखों"

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेटों से यह साफ-साफ कहा कि अगर वे अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले हिंदी सीखें। उन्होंने बताया, 'मेरे बेटे एक्टर बनना चाहते हैं और मैं उनसे कहता रहता हूं कि पहले अपनी हिंदी ठीक करो, क्योंकि वे ठीक से हिंदी नहीं बोलते दोनों एक-दूसरे से अंग्रेजी में बातचीत करने का आदी हैं'. उन्होंने अपनी बात पूरी करते हुए बताया, 'जब एक एक्टर की अपनी भाषा और डायलॉग्स पर अच्छी पकड़ होती है तो यह उनको हर तरह की परेशानियों से आजाद कर देता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

एनिमल ने कर ली इतनी कमाई

इसके अलावा अगर बॉबी देओल की हालिया ड्रामा-क्राइम फिल्म 'एनिमल' के बारे में बात करें तो इस फिल्म की कहानी भी एक बाप-बेटे के बीच के रिश्तों पर आधारित है. फिल्म में बॉबी विलेन 'अबरार हक' की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसकी एंट्री ने फैंस की जबरदस्त प्रशंसा हासिल की. इस फिल्म ने अब तक 617.55 करोड़ की कमाई कर ली है. 

Read More
{}{}