trendingNow11829382
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Indian Cricketer: बीते जमाने का यह दिग्गज क्रिकेटर कर रहा बॉलीवुड में डेब्यू; बेटा-बहू हैं स्टार, लगी है सबकी नजर

Bollywood Debut: एक दौर में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाजों में शामिल रहे बिशन सिंह बेदी अब फिल्म के पर्दे पर नजर आएंगे. उनके बेटे अंगद बेदी (Angad Bedi) और बहू नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड के चर्चित नामों में शामिल हैं. निर्देशक आर. बाल्की की नई क्रिकेट कहानी घूमर (Ghoomar) में बिशन सिंह बेदी को सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा...  

Indian Cricketer: बीते जमाने का यह दिग्गज क्रिकेटर कर रहा बॉलीवुड में डेब्यू; बेटा-बहू हैं स्टार, लगी है सबकी नजर
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 17, 2023, 07:51 PM IST

Bishan Singh Bedi: बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी के पिता और 1970 और 80 के दशक के दिग्गज क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. अपने दौर के शानदार स्पिनर रहे बेदी पहली बार फिल्म घूमर में अपने एक्टर बेटे अंगद बेदी के साथ नजर आएंगे. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म में संयमी खेर एक पैराप्लेजिक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी. जब अभिषेक बच्चन उनके क्रिकेट कोच की भूमिका में हैं. घूमर में में शबाना आजमी संयमी की दादी के रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है.

अभिषेक का सहयोग
घूमर एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें ऐसी युवती की कहानी है, जो एक दौर में शानदार क्रिकेटर है. परंतु दुर्घटना में उसका एक हाथ चला जाता है और तब वह निराश हो जाती है. परंतु वह फिर से उठती है और एक हाथ से ही खुद को तैयार करते हुए भारतीय टीम में खेलती है. फिल्म अपनी शारीरिक सीमाओं पर विजय पाने की यात्रा है. इस कोशिश में क्रिकेट बनीं संयमी को क्रिकेट कोच अभिषेक बच्चन का भरपूर सहयोग मिलता है. फिल्म में बिशन सिंह बेदी भी नजर आएंगे, जो युवाओं के अच्छा परफॉरमेंस देने के लिए प्रेरित करते हैं. बिशन सिंह बेदी को फिल्म पर्दे पर देखना क्रिकेट प्रेमियों के लिए रोमांचक अनुभव होगा.

रोमांचक अनुभव
पिंक, टाइगर जिंदा है और सूरमा जैसी फिल्मों में आ चुके अंगद बेदी ने कहा कि यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है. मेरे पिता महान क्रिकेटर होने के साथ शानदार इंसान भी हैं. उनके साथ एक ही फिल्म में होना मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है. फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. अंगद बेदी ने कहा कि अभिषेक और बिग बी तथा मेरे पिता और मैं एक ही फिल्म में काम कर रहे हैं और यह रोमांचक अनुभव रहा. घूमर के अलावा अंगद बेदी इन दिनों साउथ की एक फिल्म में नानी और मृणाल ठाकुर के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

 

 

Read More
{}{}