Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Elimination: मिड वीक हुआ बड़ा एविक्शन, जानें चंद्रिका, पौलमी या मुनीषा किसका कटा पत्ता?

Bigg Boss OTT 3 Updates: बिग बॉस ओटीटी 3 से मिड वीक एविक्शन हो गया है. पायल मलिक के बाद बिग बॉस के घर से जिसका पत्ता कटा है, वह पौलमी दास हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 03, 2024, 08:34 AM IST

Bigg Boss OTT 3 Mid Week Eviction: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की शुरूआत खूब धमाल के साथ हुई थी. लेकिन पहला वीकेंड का वार आते-आते दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता शो से कट गया है. नीरज गोयत और पायल मलिक के बाद अब तीसरा एविक्शन भी अनाउंस हो गया है. जी हां...बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों को नॉमिनेशन टास्क दिया गया था. इस टास्क में वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit), मुनीषा खटवानी, विशाल पांडे, पौलमी दास (Poulomi Das), शिवानी कुमारी और नैजी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे. 

पौलमी दास का बिग बॉस ओटीटी 3 से कटा पत्ता

बिग बॉस ओटीटी 3 के लाइवफीड में मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे बिग बॉस ने आए थे. और फिर उन्होंने अनाउंस किया कि वोट्स के आधार पर चंद्रिका दीक्षित, पौलमी दास (Poulomi Das Bigg Boss) और मुनीषा खटवानी बॉटम तीन में हो गए हैं. इसके बाद अन्य घरवालों का टास्क दिया गया कि गार्डन एरिया में एक स्टेपर रखा गया है, जिसे चंद्रिका, पौलमी और मुनीषा को बचाने के लिए चलाना होगा. इस टास्क में बिग बॉस ने लव कटारिया को पॉवर दी थी कि आखिरी दो कंटेस्टेंट्स में से वह किसी एक को बाहर कर सकेंगे. जिसमें लव ने पौलमी का नाम लिया. 

Shatrughan Sinha ने अस्पताल में एडमिट होने की वजह पर तोड़ी चुप्पी, सर्जरी की खबरों पर बोले- 'अरे भाई, मुझे...'  

बिग बॉस के घर में जूं और शेरू ने मचाया बवाल

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में नया टास्क देखने को मिला था. जहां घरवालों को कठपुलतियां तैयार करनी थीं, जिसमें जीतने वालों को प्रीमियम और अन्य राशन मिलना था. इस टास्क के बाद बिग बॉस अरमान मलिक (Armaan Malik Bigg Boss) की दूसरी पत्नी कृतिका को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और जूं भगाने वाले प्रोडक्ट्स देते हैं. कृतिका कन्फेशन रूम से  बाहर आने के बाद अरमान, चंद्रिका, विशाल और लवकेश को बता देती हैं कि शिवानी के सिर में जूं हैं और बिग बॉस ने उसके लिए प्रोडक्ट्स भेजे हैं. बस इसके बाद बिग बॉस हाउस में नया बवाल मच जाता है. 

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा 

{}{}