Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'मेरी लाइफ का सबसे बड़ा स्कैंडल...' पूजा भट्ट संग ब्रेकअप पर रणवीर शौरी का दो टूक जवाब

Ranvir Shorey ने 'बिग बॉस' में अपने और पूजा भट्ट के ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की. रणवीर ने नाम तो नहीं लिया लेकिन ऐसा कुछ कह दिया कि उनका बयान देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गया.
 

रणवीर शौरी और पूजा भट्ट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 04, 2024, 04:29 PM IST

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस' में रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का खेल सबको काफी पसंद आ रहा है. हर एक मुद्दे पर ज्यादातर टांग अड़ाते भी नजर आए. लेकिन हाल ही में एक्टर ने बिना नाम लिए पूजा भट्ट संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की. एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को लाइफ का सबसे बड़ा स्कैंडल तक कह दिया. जानिए रणवीर शौरी ने आखिरकार पूजा भट्ट संग ब्रेकअप पर क्या कहा.

मां के मौत पर की बात
रणवीर शौरी ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहा कि जब वो साल 2002 में लद्दाख में फिल्म 'लक्ष्य' की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें घर से फोन आया कि उनकी मां की तबीयत खराब है. शूटिंग खत्म होने तक सेट नहीं छोड़ सकते थे. कुछ दिनों बाद मां की मौत हो गई. इस घटना को रणवीर ने दर्दनाक बताया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी!...आखिर अब किस बात पर हुई शिवानी और रणवीर शौरी के बीच लड़ाई?

 

पूजा भट्ट संग टूटा रिश्ता
रणवीर शौरी ने घर में अपने पूजा भट्ट संग अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर बात की. रणवीर ने बिना पूजा का नाम लिए कहा- 'उसी दौरान, मुझे एक एक्ट्रेस के साथ अपनी लाइफ के सबसे बड़े स्कैंडल का भी सामना किया. लेकिन मेरे लिए इसका सामना करना मुश्किल था. मेरे भाई ने उस वक्त मुझे अपने साथ अमेरिका आने को कहा. मैं वहां 6 महीने का एक्टिंग का कोर्स किया और अपने भाई से पैसे भी उधार लिए. अमेरिका से लौटने के बाद 2005 में 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी' शो की शुरुआत की. उस वक्त दो लंबे वक्त से लटकी हुई फिल्में रिलीज हुई और वो हिट हो गईं. तब जाकर मुझे लगा कि मेरी लाइफ एक एक्टर के तौर पर सेट हो गई है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranvir Shorey (@ranvirshorey)

आखिर कौन हैं 'शेरू', जिसे लेकर अरमान मलिक से भिड़ गईं सना सुल्तान, यूट्यूबर को मांगनी पड़ी माफी

कोंकणा सेन से शादी और तलाक
रणवीर शौरी से ब्रेकअप के बाद पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी की लेकिन बाद में तलाक हो गया. वहीं रणवीर ने कोंकणा सेन शर्मा से साल 2010 में शादी की और साल 2011 में बेबी का वेलकम किया. इसके बाद साल 2015 में दोनों अलग हो गए.

{}{}