trendingNow11972169
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bigg Boss 17: 'फ्रंट फुट पर कब...', नॉमिनेशन टास्क में मुनव्वर फारुकी से भिड़े विक्की जैन, इनपर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच शब्दों की जंग छिड़ती दिखाई दी. वहीं नावेद सोले के एविक्शन के बाद अब पांच कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन की तलवार लटक गई है.

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 22, 2023, 06:41 AM IST

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस 17 में हर दिन नया ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है. मिड वीक एविक्शन में नावेद सोले की जर्नी बिग बॉस के घर से खत्म हो गई. नावेद सोले के एविक्शन के बाद बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट अभी संभले भी नहीं थे कि नया नॉमिनेशन टास्क उनके सामने रख दिया गया. नॉमिनेशन टास्क में खूब सारे ड्रामा और लड़ाई-झगड़े के बाद 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए. जिनमें जिगना वोहरा, सना रईस खान, तहलका, अनुराग डोभाल और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम शामिल है. 

मुनव्वर फारुकी से भिड़े विक्की जैन

लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क के लिए एक्टिविटी रूम में एक पेड़ बनाया था, जिसपर हर कंटेस्टेंट के नाम की पत्तियां लटक रही थीं. नॉमिनेट करने वाले शख्स को वजह बताते हुए कंटेस्टेंट के नाम की पत्ती तोड़ फेंकनी थी. इस टास्क में विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी की भिड़त देखने को मिलती है. मुनव्वर से विक्की कहते हैं कि सलमान खान ने उसे फ्रंट फुट पर खेलने की सलाह दी है. फिर विक्की जैन कहते हैं- मैसेज आया था, छठा हफ्ता आ गया है सबको अब फ्रंट फुट में खेलना है, तो उससे आपने क्या समझा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की जैन को मुनव्वर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

विक्की जैन की बातें सुनने के बाद मुनव्वर फारुकी कहते हैं, मैं बॉलिंग अगर कर रहा हूं तो मुझे विकेटकीपर की बहुत जरूरत पड़ेगी. जो एक महीना मैंने यहां गुजारा, सो कर...या कपड़े नए पहनकर नहीं गुजारा है. विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच लंबी शब्दों की जंग चलती है. विक्की-मुनव्वर के अलावा बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खानजादी और नील भट्ट में भी खूब जमकर बहसबाजी होती है. जहां ऐश्वर्या शर्मा अपने पर कंट्रोल नहीं कर पातीं और बिग बॉस से चिल्लाते हुए कहते हैं- 'मेरा पति लौट आया.'

Read More
{}{}