trendingNow11998097
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bigg Boss 17: अंकिता नहीं इस शख्स का विक्की ने तोड़ा भरोसा, कर डाला पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन ने अनुराग डोभाल का भरोसा तोड़ डाला है. विक्की ने बिग बॉस से अनुराग डोभाल को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने के लिए कह डाला है. 

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 07, 2023, 08:06 AM IST

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस हर दिन कंटेस्टेंट्स के सामने एक से बढ़कर एक तगड़ा चैलेंज रख रहे हैं. मोस्ट कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि बिग बॉस पहले अंकिता लोखंडे को ऑफर देते हैं कि दिल रूम में अपनी जगह बनाने के लिए उन्हें अपने पति विक्की जैन को नॉमिनेट करना होगा. जिसके बाद विक्की जैन पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे और नील भट्ट सजा से बच जाएंगे. लेकिन अंकिता ने अपने पति विक्की का साथ दिया और बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया. वहीं दूसरी तरफ विक्की जैन ने ऐसा कुछ किया जिसने अनुराग डोभाल के साथ-साथ पूरे बिग बॉस हाऊस को झटका दे दिया. 

अपने ही जाल में फंस गए विक्की भैया!

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि अंकिता के बाद बिग बॉस विक्की जैन को थेरेपी रूम में बुलाते हैं. फिर बिग बॉस सेम ऑफर विक्की को देते हैं, जिसमें विक्की को अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा. विक्की भी अपनी पत्नी को नॉमिनेट नहीं करते हैं. फिर बिग बॉस विक्की से दूसरा नाम पूछते हैं, तब विक्की अनुराग डोभाल का नाम ले लेते हैं. लेकिन बिग बॉस विक्की जैन का लिया नाम नहीं मानते और उन्हें थेरेपी रूम से बाहर आने के लिए कह देते हैं. बता दें, इससे पहले जब सजा मिलनी थी, तब विक्की ही थे जिन्होंने अनुराग डोभाल को बचाकर नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर डाला था. 

बिग बॉस ने विक्की जैन के साथ खेला गेम!

विक्की जैन से बात करने के बाद बिग बॉस एक बड़ा गेम खेल देते हैं. बिग बॉस अंकिता और विक्की की बातचीत घर वालों को बताते हैं. जैसे ही अन्य कंटेस्टेंट्स को पता चलता है कि विक्की ने अनुराग का नाम लिया है तो हर कोई शॉक में आ जाता है. वहीं अनुराग का भरोसा टूट जाता है और दूसरी तरफ अन्य घरवाले अनुराग का मजाक बनाने लगते हैं. फिर अनुराग जाकर विक्की से कहते हैं कि उन्हें यह उम्मीद नहीं थी. इन सब के बाद बिग बॉस विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, अभिषेक कुमार और खानजादी को दम के कमरे में शिफ्ट कर देते हैं.

Read More
{}{}