trendingNow12043893
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय की मम्मी ने उड़ाई इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की धज्जियां, बोलीं - 'शर्म आनी...'

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस कंटेस्टेंट ईशा मालवीय की मम्मी ने इंस्टाग्राम पर एक बिग बॉस कंटेस्टेंट को बुरी तरीके से धोया है. देखते ही देखते उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस भी इस मुद्दे पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय की मम्मी ने उड़ाई इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की धज्जियां, बोलीं - 'शर्म आनी...'
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 04, 2024, 05:44 PM IST

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई ना कोई बवाल होता है. पर इन दिनों घर में चल रहे घमासान के रिएक्शन घर के बाहर भी दिखने के लिए मिल रहे हैं. अंजली अरोड़ा के बयान के बाद ईशा मालवीय की मम्मी ने भी अपना रिएक्शन शेयर किया है. दरअसल घर पर ईशा के साथ कुछ चीजें ऐसी हो रही हैं, जो ईशा की मम्मी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं.  

ईशा मालवीय की मम्मी ने इस कंटेस्टेंट को धोया

ईशा की मम्मी ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर लिखा कि बिग बॉस के घर में हर बार इस लड़के ने ईशा का कैरेक्टर एसासिनेट किया है. उनका कहना है कि ईशा के साथ-साथ उनको भी अभिषेक टारगेट करता है. उन्होंने लिखा, "यह गेम मेंटल स्ट्रेंथ का है. अगर इतना ही ट्रोमटाइस्ड था, तो आया ही क्यों गेम में." सोशल मीडिया पर यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.

लीगल एक्शन लेने की कही बात 
ईशा की मम्मी ने कहा कि इन हरकतों पर लीगल एक्शन लेना पड़ेगा. अभिषेक के साथ-साथ ईशा की मम्नी ने उन लोगों पर भी टिप्पणी की, जो अभिषेक के अग्रेसीफ नेचर को स्पोर्ट कर रहे हैं. बता दें कि अभिषेक की बहुत सी हरकतों के लिए फैंस उन्हें ट्रोल कर चुके हैं. 

कोई नयी बात नहीं है ईशा और अभिषेक का झगड़ा 
ईशा और अभिषेक के बीच में अलग-अलग कारणों की वजह से कई बार विवाद देखने के लिए मिलता है. दोनों दी जमकर एक दूसरे से झगड़ा करते हैं. लेटेस्ट एपिसोड में भी दोनों एक दूसरे को पोक करते नजर आए थे.  

Read More
{}{}