trendingNow11683762
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

4 ब्लॉकबस्टर देने के बाद अर्श से यूं फर्श पर गिरी थीं Bhumi Pednekar, 6 दिन में थियेटर से उतर गई थी ये फिल्म!

Bhumi Pednekar Sonchiriya: भूमि पेडनेकर ने जब करियर का आगाज किया तो एक के बाद एक चार ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दी थी लेकिन जब उनकी पांचवी फिल्म थियेटर में आई तो वो सीधे अर्श से फर्श पर आ गिरी थीं.

4 ब्लॉकबस्टर देने के बाद अर्श से यूं फर्श पर गिरी थीं Bhumi Pednekar, 6 दिन में थियेटर से उतर गई थी ये फिल्म!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 07, 2023, 06:02 AM IST

Bhumi Pednekar Latest News: कहते हैं सफलता के बाद असफलता का स्वाद और भी कड़वा लगता है. ऐसा ही कुछ हुआ था भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ भी. जब खूब सफलता और तारीफ के बाद उन्हें असफलता का कड़वा घूंट भी चखना पड़ा था. बैक टू बैक हिट देती भूमि की एक फिल्म जब फ्लॉप हुई तो उन्हें भारी झटका लगा था जिसे वो बर्दाश्त भी नहीं कर सकी थीं. वो फिल्म थी सोनचिड़िया जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत और मनोज वाजपेयी जैसे मंझे हुए कलाकार भी थे. 

6 दिन में ही थियेटर से उतर गई थी फिल्म
साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों से सजी फिल्म सोन चिड़िया को रिलीज किया गया था. इस फिल्म के लिए भूमि ने 8 महीने दिए. फिल्म की कहानी चंबल के डाकूओं पर थी और भूमि ने काफी दमदार रोल निभाया था जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की. लिहाजा भूमि ने इससे काफी उम्मीद लगा ली थी. उन्हें लगा था कि ये फिल्म जबरदस्त हिट रहेगी. लेकिन हुआ इससे उलट ही. फिल्म लोगों से कनेक्ट नहीं कर पाई और आखिरकार 6 दिन में ही थियेटर की स्क्रीन से उतर गई. 

टूट गई थीं भूमि
हाल ही में भूमि पेडनेकर ने खुद ही कबूल किया कि जब फिल्म फ्लॉप हुई तो उन्हें काफी दुख पहुंचा था और उनका दिल टूट गया था. इससे पहले भूमि 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'लस्ट स्टोरीज' में नजर आ चुकी थीं जो ब्लॉकबस्टर रही थी. ऐसे में सोनचिड़िया से उन्हें और भी उम्मीद थी. लेकिन वैसा हो ना सका. पर इस फिल्म ने जो किया वो भूमि की बाकी फिल्में ना कर सकीं. भूमि ने खुद ये बात मानी कि भले ही इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार नहीं रहा लेकिन इस एक फिल्म की बदौलत वो आसमान की ऊंचाईयों पर जा पहुंची थीं. क्योंकि कई बड़ी फिल्मों में उन्हें काम इसी फिल्म की बदौलत मिला था.          

यह भी पढ़ें-Fardeen Khan की इस हीरोईन का 21 सालों में बदला लुक, पहचानना मुश्किल; लोगों ने पूछा- कौन है ये!

 

 

Read More
{}{}