trendingNow11638852
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa Shooting Location: जयपुर के इस किले में हुई थी अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' की शूटिंग, आती थीं अजीब आवाजें!

Bhool Bhulaiyaa फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी. लेकिन ये फिल्म जहां पर शूट हुई थी उसे लेकर कई लोगों का कहना था कि उन्हें कई बार किसी के होने का एहसास हुआ. 

भूल भुलैया
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 04, 2023, 02:32 PM IST

Bhool Bhulaiyaa Shooting at Chomu Palace: हॉन्टेड फिल्म की शूटिंग करना बाकी फिल्मों की कमपेरिजन में थोड़ा मुश्किल जरूर होता है. लेकिन फिल्म की कहानी और पोस्ट प्रोडक्शन वर्क अगर अच्छा हो तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है. ठीक ऐसा ही अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) के साथ हुआ. ये हॉन्टेड फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन के अलावा शाइनी अहूजा लीड रोल में थे. इस सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म जितना ज्यादा डराती है उतना ही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों को डर महसूस हुआ था. जानिए इस फिल्म की शूटिंग कहां पर हुई थी और फिल्म के क्रू मेंबर्स को शूटिंग के दौरान किस तरह की आवाजें आती थीं.

चोमू पैलेस में हुई शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) फिल्म का ज्यादातर हिस्सा राजस्थान के जयपुर के पास स्थित चोमू पैलेस में शूट हुआ. फिल्म की शूटिंग के दौरान कई स्थानीय लोगों ने फिल्म के क्रू मेंबर्स को कई तरह की बातें बताई. वहीं शूटिंग के बाद वहां मौजूद कई लोगों को अपने अलावा किसी और के होने का भी एहसास होता था.उस वक्त कुछ लोगों को लगा ऐसा तेज हवा के चलने के कारण उन्हें महसूस हो रहा है. लेकिन धीरे-धीरे उन्हें ऐसा लगा कि सचमुच कोई उनके आसपास है.

 

 

25 दिन तक चली थी फिल्म की शूटिंग
चोमू पैलेस (Bhool Bhulaiyaa Shooting Location Chomu Palace) में इस फिल्म की शूटिंग करीबन 25 दिनों तक चली थी. कई स्थानीय लोगों ने फिल्म के क्रू मेंबर्स को ये भी बताया था कि युद्ध के दौरान इस पैलेस में दुश्मनों ने राजा का सिर काट दिया था. स्थानीय लोगों ने दावा किया था कि उन्हें कई बार सिर कटा हुआ भी नजर आया. खास बात है कि 25 दिनों की शूटिंग में फिल्म के कई क्रू मेंबर्स ने ये किस्से सुने और खुद भी महसूस किए. लेकिन फिल्म के निर्देशक प्रियदर्शन ने इन बातों पर कहा था कि मैं इन सब बातों को नहीं मानता. 

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Read More
{}{}