trendingNow11403772
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bhediya Trailer: कृति सैनन ने छुए स्टेज पर वरुण धवन के पैर और बोलीं- मैं सचमुच अब...

Varun Dhavan Movie: वरुण धवन की अगली फिल्म भेड़िया रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में आएगी. लेकिन फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान हुई कुछ बातें चर्चा बटोर रही हैं.  

Bhediya Trailer: कृति सैनन ने छुए स्टेज पर वरुण धवन के पैर और बोलीं- मैं सचमुच अब...
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 21, 2022, 03:06 PM IST

Kriti Sanon Movie: मुंबई में कल फिल्म भेड़िया के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यूं तो पूरी टीम ने काफी मजेदार बातें की और वहां आए मीडिया को एंटरटेन करने की कोशिश की. परंतु एक बार ऐसा भी हुआ कि मंच पर बैठे हुए फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन के पैर उनकी हीरोइन कृति सैनन ने सबके सामने छूए. मंच पर सिटिंग अरेंजमेंट ऐसा था, जिसमें वरुण और कृति एक ही सोफे के हत्थों पर बैठे थे. इस दौरान वरुण धवन फिल्म के लिए अपनी तैयारियों पर बात करने लगे. उन्होंने बताया कि फिल्म की तैयारी में उनकी मां और पिता का हमेशा सहयोग मिलता है.

वरुण ने बताई अपनी बात
वरुण ने बताया कि उनके पिता सुबह घर में सबसे पहले जागते हैं और जब कभी बेटे को किसी फिल्म के लॉन्च या शूटिंग के लिए जाना होता, उसके लिए उसे तैयार कराते हैं. उन्होंने बताया कि मां उनके घर से निकलने के पहले पूजा वैगरह कर लेती हैं और उन्हें मीठा खिलाती हैं. वह यह भी ध्यान देती हैं कि वरुण क्या पहन कर बाहर जा रहे हैं. वरुण ने बताया कि वह घर से बाहर जाने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलते हैं. लेकिन सैट पर या किसी प्रोग्राम में पहुंचने से पहले हमेशा मन में एक घबराहट होती है. भले ही मैं स्टेज पर बहुत आत्मविश्वासी नजर आता हूं, लेकिन सच यही है कि अंदर एक बेचैनी होती है. उन्होंने कहा कि मैं यहां भी आया तो भले ही कॉन्फिडेंट दिख रहा था, लेकिन अंदर से बहुत नर्वस था. मुझे नहीं पता कि स्टेज पर कैसे चीजें व्यवस्थित हो जाती हैं.

पुराना चावल है वरुण
जब वरुण ने यह बात कही तो उनके सामने बैठी कृति सैनन ने कहा कि वह अंदर से बहुत शांत हैं. वरुण ने कहा कि मैं सचमुच अंदर से शांत रहने की कोशिश करता हूं और इसके लिए अभ्यास भी करता हूं. तब कृति ने उनकी बात सुन कर कहा कि अब वह सीनियर एक्टर हो चुके हैं और मैं सचमुच आपका बहुत सम्मान करती हूं. कहते हुए कृति ने सोफे पर बैठे-बैठे वरुण के पैर छू लिए. हालांकि यह किसी के समझ नहीं आया कि कृति ने पूरी गंभीरता से यह किया है या फिर उन्होंने सिर्फ मजाक किया है. कृति ने इसके बाद वरुण के कंधे पकड़े और ऑडियंस की तरफ देखते हुए कहा कि यह पुराना चावल है और फिर वरुण से बोलीं कि अब आगे तुम सीनियर एक्टर जैसा बिहेवियर करना.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}