trendingNow11401323
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bhediya Movie: यह एक्ट्रेस बन गई क्रूर डॉक्टर, इंजेक्शन लगा कर लोगों को बनाएगी भेड़िया, बाकि देखिए ट्रेलर में

Bhediya Trailer: लगातार आधा दर्जन फ्लॉप फिल्में दे चुके वरुण धवन के लिए अगले महीने रिलीज होने वाली भेड़िया बहुत जरूरी फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो रहा है. उम्मीद की जा रही है कि इस बार वह कुछ अलग और दर्शकों को चौंकाने वाला काम कर पाएंगे.  

Bhediya Movie: यह एक्ट्रेस बन गई क्रूर डॉक्टर, इंजेक्शन लगा कर लोगों को बनाएगी भेड़िया, बाकि देखिए ट्रेलर में
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 19, 2022, 01:36 PM IST

Varun Dhawan Film: जैसे-जैसे वरुण धवन स्टारार फिल्म भेड़िया के टीजर और पोस्टर रिलीज हुए, वैसे-वैसे लोगों का कहानी के बारे अनुमान साफ होता गया. यह फेंटेसी साइंस फिक्शन है और उम्मीद की जा रही है कि यह इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर आ रही रूटीन फिल्मों से काफी अलग होगी. फिल्म का टीजर और पोस्टर देखने वालों की मानें तो यह साइंस की ऐसी कहानी है, जिसमें कुछ लोग इंसानों पर मेडिकल प्रयोग करते हैं और इसके गलत होने पर इंसानों में ही भेड़ियों जैसी क्रूरता प्रकट होने लगती है या फिर वे भेड़िये बन जाते हैं. हॉलीवुड 1970 के दशक में इस तरह की फिल्में बनी हैं. मंगलवार को कृति सैनन का पोस्टर रिलीज होने के बाद देखने वालों को यह और स्पष्ट हो गया है कि यह साइंस फैंटेसी इंसानों और भेड़ियों के मिक्स लोगों की कहानी है.

साइंस के प्रयोग
कृति का पोस्टर बता रहा है कि वह इसमें डॉ. अनिका बनी हैं, जो कह रही हैं कि वह भेड़ियों की डॉक्टर हैं. वह बहुत की कुटिल अंदाज में मुस्कराते हुए अपने हाथों में एक इंजेक्शन थामे हुए हैं. इंसानों पर साइंस के प्रयोगों और दवाओं के क्लीनिकल ट्रायल की कहानियां देश-विदेश में समय-समय पर बनी हैं. कुछ महीनों पहले एक ओटीटी पर भी वेब सीरीज आई थी, जिसमें एक सनकी महिला डॉक्टर लोगों पर नई-नई दवाओं का एक्सपेरीमेंट कराती है.

आखिर क्या है कहानी
फिल्म के थीम सांग की झलक भी बाहर आ चुकी है, जिसके बोल हैः बनेंगे अब इंसान मेरा नाश्ता. इन बातों से साफ है कि यहां इंसानों पर होने वाला कोई प्रयोग गलत हो जाता है और कुछ लोग या फिर हीरो किन्हीं वजहों से भेड़िये में तब्दील हो जाता है. ये सारी बात जल्द ही अब और स्पष्ट होने वाली है. आज बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है और उसके बाद पता चल जाएगा भेड़िया आखिर क्या कहानी लेकर आई है. फिल्म के निर्देशक हैं अमर कौशिक. मैडॉक फिल्म्स इसके निर्माता हैं. फिल्म वरुण धवन के करियर के लिए अहम हैं क्योंकि 2017 में आई जुड़वां 2 के बाद उन्होंने कोई हिट फिल्म नहीं दी है. बीच में उनकी ऐसी भी फिल्में आईं, जिनमें वह दर्शकों और समीक्षकों के लिए हंसी के पात्र बन गए. भेड़िया 25 नवंबर को थियेटरों में 2डी और 3 डी में रिलीज होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}