trendingNow11736674
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

B Praak on Mann Bharryaa Song: पहले शूट हो गया था गाना, विजुअल पर किया गया रीक्रिएट, सिंगर ने सुनाई पूरी कहानी

B Praak Mann Bharryaa Song: शरशाह मूवी का मन भरया सॉन्ग जबरदस्त हिट रहा था वहीं अब इसके बनने के पीछे की कहानी हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बी प्राक ने खुद ही सुनाई है.  

B Praak on Mann Bharryaa Song: पहले शूट हो गया था गाना, विजुअल पर किया गया रीक्रिएट, सिंगर ने सुनाई पूरी कहानी
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 13, 2023, 10:46 PM IST

B Praak Songs: पिछले कुछ सालों में एक आवाज कानों में और रूह में बस सी गई है वो आवाज है बी प्राक की जिन्होंने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं. इनमें से एक रहा मन भरया सॉन्ग जो जबरदस्त हिट रहा लेकिन मन भरया 2.0 जब शेरशाह मूवी में लोगों ने सुना तो उनके रोंगटे खड़े हो गए थे. ये गाना बेहद ही इमोशनल सिचुएशन पर बेस्ड था लिहाजा साल का सबसे बड़ा और जबरदस्त हिट भी बन गया. अब इस गाने के सिंगर बी प्राक ने खुद इसके बनने के पीछे की कहानी सुनाई है. 

पहले शूट कर लिया गए थे फिल्म के सीन
ये गाना शेरशाह फिल्म में तब आता है जब कैप्टन विक्रम बत्रा शहीद हो जाते हैं और उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा ये खबर सुनते ही दौड़ पड़ती हैं. सारा पालमपुर शहीद को विदाई देने आता है. इस भावुक घड़ी में फिल्माया ये गाना बेहद जानदार लगता है. लेकिन ये गाना काफी बाद में तैयार किया गया था जबकि इन सीन्स की शूटिंग पहले ही कर ली गई थी. फिल्म को पहले शूट कर लिया गया जिसके बाद इस पर भावुक गाने के लिए बी प्राक को ये फिल्म के शॉट्स भेजे गए और इन पर गाने की फरमाइश की गई थी. 

यूं तैयार हुआ मन भरया 2.0
तब जाकर इन फुटेज के आधार पर मन भरया 2.0 को तैयार किया गया था जो इन सीन्स पर इस कदर फिट बैठा कि फिल्म रिलीज होने के बाद हर किसी की जुबां पर यही गाना था. आज भी कोई इमोशनल सिचुएशन आ जाए तो इसी गाने का इस्तेमाल खूब किया जाता है. आज भी ये गाना लोग खूब गुनगुनाते हैं.  

हिट हैं बी प्राक के गाने
बी प्राक अब तक काफी हिट गाने दे चुके हैं. दुनिया, फिलहाल, जन्नत, तेरी मिट्टी बारिश की जाए जैसे ना जाने कितने ही हिट गाने बी प्राक ने दिए. उनकी यूनिक सी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है.  

Read More
{}{}