trendingNow11204727
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ayushmann Khurrana Net worth: Ayushmann एक फिल्म की लेते हैं इतनी मोटी फीस, सेट हो जाए किसी की भी लाइफ

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इंडस्ट्री में उनकी काफी डिमांड है इसी वजह से वो फिल्म मेकर्स से मोटी फीस भी लेते हैं.   

ayushman khurana
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 01, 2022, 06:01 PM IST

Ayushmann Khurrana Net worth: नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल किया है. यहां, तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. उन्होंने साल 2012 में सूजीत सरकार की फिल्म ‘विकी डोनर’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘आर्टिकल 15’,'दम लगा के हइशा’,'बधाई हो’, 'शुभ मंगल सावधान’ और 'अंधाधुंध' जैसी शानदार फिल्मों में काम करके अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवाया है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘अनेक’ रिलीज हुई है जिसे लेकर आयुष्मान खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आईए जानते हैं कि, फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले आयुष्मान खुराना की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में.

 

नेटवर्थ जानकार हो जाएंगे हैरान

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नेटवर्थ करीब 9 मिलियन यानि 67 करोड़ है. वो एक फिल्म के 10 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं. वो मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट में अपनी वाइफ ताहिरा कश्यप और दो बच्चों के साथ रहते हैं. इस फ्लैट में सात बेडरूम है. उनके घर को ताहिर की दोस्त तनिशा भाटिया ने डिजाइन किया है. इसके अलावा आयुष्मान ने मुंबई अंधेरी में भी घर खरीदा है. उन्होंने लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में 20th फ्लोर पर घर लिया जिसकी कीमत 19.30 करोड़ रुपये है. 

 

 

 

महंगी कारों के हैं काफी शौकीन 

 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पास शानदार कारों का अच्छा-खासा कलेक्शन है. उनके पास Mercedes-Maybach GLS600 है जिसकी कीमत 2.80 करोड़ रुपये है. साथ ही एक MW 5 Series है जिसकी कीमत करीब 74.50 लाख है. इन दोनों गाड़ियों के अलावा एक्टर के पास  Audi A4 और  Mercedes-Benz S-CLASS भी हैं. आयुष्मान सिर्फ फिल्मों से ही नहीं बल्कि ब्रेंड एन्डॉर्समेंट करके भी काफी पैसा कमाते हैं. आयुष्मान बहुत सारे ब्रेंड्स (brands) के एम्बेसडर हैं, जिनमें Daniel Wellington वाच ब्रांड के अलावा kitkat, Bajaj, Toyota जैसे कई महंगे ब्रांड शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- Superbod Web Series: कमरा बंद करके देखें ये वेब सीरीज, हद से ज्यादा लगाया गया बोल्ड और इंटीमेट सीन्स का तड़का

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Read More
{}{}