trendingNow11504948
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Viral Video: ‘मेरा दिल ये पुकारे’ के बाद अब Pranjal Dahiya के हरियाणवी गाने पर किया पाकिस्तानी लड़की आएशा ने डांस

Ayesha Pakistani Girl New Video: मेरा दिल ये पुकारे आजा के बाद पाकिस्तानी गर्ल आएशा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो हरियाणवी गाने पर डांस करती दिख रही हैं. अब ये वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 28, 2022, 04:02 PM IST

Ayesha Pakistani Girl dance Video Viral: कुछ हफ्तों पहले ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की एक लड़की आएशा का वीडियो छा गया था जिसकी खुमारी भारत में भी खूब देखने को मिली थी अब उसी लड़की का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और फैंस को उनका ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आएशा हरे रंग के सूट में शानदार डांस कर रही हैं. 

प्रांजल दहिया के गाने पर किया डांस
प्रांजल दहिया इस वक्त हरियाणा की पॉपुलर स्टार हैं जिनके म्यूजिक वीडियो और डांस लोगों को खूब भाता है. सपना के अलावा प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का नाम भी इस वक्त हर किसी की जुबां पर है और लगता है कि अब उनकी पॉपुलैरिटी सरहद पार भी जा पहुंची हैं. तभी तो पाकिस्तानी वायरल गर्ल आएशा (Pakistani Viral Girl Ayesha) ने उन्हीं के एक गाने पर डांस पर फिर से पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. पहले के ही तरह अंदाज में नजर आ रहीं आएशा की इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

सबसे पहले उनका एक वीडियो कुछ हफ्तों पहले ही वायरल हुआ था जिसमें वो बॉलीवुड के कई दशक पहले रिलीज गाने पर मेरा दिल ये पुकारे आजा पर के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती दिखीं. ये ऑरिजिनल गाना 1956 में रिलीज हुआ था. आएशा की ये डांस वीडियो देखते ही देखते इस तरह वायरल हुई कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इसके दीवाने हो गए. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर कई एक्ट्रेस तक ने इस पर रील बनाकर शेयर किया और कई दिनों तक ये ट्रेंड में बनी रही. अब उसी आएशा की एक और वीडियो वायरल हो गई है. लेकिन इसमें वो हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और ये गाना भी जबरदस्त हिट रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.   

Read More
{}{}