Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'कल्कि 2898 AD' की तूफानी कमाई और टल गई अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' फिल्म, अब एक्सपर्ट्स ने बताया कारण

Auron Mein Kahan Dum Tha Postponed: 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट टल गई. अजय देवगन और तब्बू की फिल्म के इस फैसले पर बाजार पंडितों का रिएक्शन भी सामने आया है. उन्होंने इस फिल्म को पोस्टपोन करने के फैसले पर रिएक्ट किया है. जानिए एक्सपर्ट्स क्या कह रहे हैं.

औरों में कहां दम था की रिलीज डेट टली
Stop
Varsha|Updated: Jul 04, 2024, 06:21 PM IST

जहां एक ओर प्रभास-अमिताभ बच्चन की 'कल्कि' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है तो वहीं दूसरी ओर अजय देवगन और तब्बू की आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट बदल दी गई है. मेकर्स ने रिलीज डेट से दो-तीन दिन पहले ये फैसला लिया. आखिर क्यों अजय देवगन ने 'औरों में कहां दम था' को आगे खिसकाने का फैसला लिया और इस पर एक्सपर्ट्स क्या कहते हैं, चलिए बताते हैं.  

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी 'औरों में कहां दम था' पहले  5 जुलाई के लिए शेड्यूल कर दी गई है. अब नई रिलीज डेट क्या होगी ये तो मेकर्स ने साफ नहीं किया है. मगर फिल्म जानकारों ने इस फैसले को सही ठहराया है. उनका मानना है कि इस रणनीतिक कदम से आखिरकार फिल्म और सिनेमा हाल्स को फायदा होगा. 

'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट टली
पीवीआर आईनोक्स पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट को खिसकाने का फैसला सकारात्मक कदम है. इस कदम से मेकर्स को बॉक्स ऑफिस पर फायदा मिल सकता है. फिर दर्शकों की एक्साइटेमेंट भी बढ़ने वाली है.

क्या बोले एग्जीबिटर
 एग्जिबिटर अक्षय राठी ने इसे लेकर कहा, ''औरों में कहां दम था' को पोस्टपोन करना सही कदम था. ये दरअसल प्रैक्टिकल बात है. इससे एग्जीबिशन सेक्टर में भी प्रॉफिट होगा. दो बड़ी फिल्मों में गैप हो तो फिल्मों का कलेक्शन बेहतर हो सकता है. इसलिए इसे इतनी सारी रिलीज के बीच में लाना एक गलत फैसला हो सकता था. अजय देवगन की इस साल शैतान आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस हासिल की थी. अब फैंस को 'औरों में कहां दम था' से भी उम्मीदें होंगी. हम सभी को उम्मीद है कि हर फिल्म के प्रचार का फायदा उठाया जाएगा. आशा करते हैं कि एक महीने के भीतर नई रिलीज डेट तय कर ली जाएगी.'  

'कल्कि 2898 AD' से बचना ही बेहतर
हैदराबाद के एक एक्जिबिटर राज तलदा ने स्क्रीन्स काउंट को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, 'औरों में कहां दम था को पोस्टपोन करना एक बहुत अच्छा निर्णय है क्योंकि 'कल्कि' पिछले कुछ दिनों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में अजय देवगन की फिल्म की रिलीज को खिसकाना अच्छा कदम है.अगर वह ऐसा नहीं करते तो स्क्रीन और शो कम हो जाते. ऐसे में नुकसान हो सकता था.'

'औरों में कहां दम था' की कास्ट
'औरों में कहां दम था' एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है, जो 2000 से 2023 के बीच सेट है. फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी जैसे कई एक्टर्स हैं. फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस हो सकती है.

{}{}