trendingNow11453195
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Athiya Shetty-KL Rahul: सामने आई अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की डेट! शॉपिंग भी हुई शुरू

Wedding Date Revealed: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की डेट को लेकर कई दिनों से सस्पेंस (Suspense) बना हुआ था. आखिरकार फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ. 

Athiya Shetty-KL Rahul: सामने आई अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की डेट! शॉपिंग भी हुई शुरू
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 22, 2022, 08:26 PM IST

Sunil Shetty Daughter Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपने रिलेशनशिप और शादी की चर्चाओं की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. फैंस भी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की वेडिंग (Wedding) के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. 

जनवरी के महीने में होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल 2023 में जनवरी के महीने में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कई लोग इस खबर के बारे में जानकर काफी खुश नजर आए. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस कपल की शादी से जुड़ी ये खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है.  

जल्द बनेंगे दूल्हा और दुल्हन

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल (KL Rahul) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हाल ही में एक रिपोर्टर ने जब सुनील शेट्टी से पूछा था कि शादी कब है तो सुनील शेट्टी ने बड़े ही ह्यूमरस अंदाज में कहा कि अरे अब ये शादी... मेरी तो हो गई बेटा. अच्छा अथिया की. जल्दी होगी जल्दी होगी. और अब इस शादी के सस्पेंस (Suspense) को लेकर खुलासा हो गया है. 

लंबे समय से चल रहा था सस्पेंस

बताया जा रहा है कि कपल ने हाल ही में खंडाला बंगले (Khandala Bungalow) को भी विजिट किया. हालांकि तारीख को अभी भी सीक्रेट रखा गया है लेकिन ये तय है कि शादी जनवरी में होगी. कपल एक पारंपरिक शादी (Traditional Wedding) का इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही होने वाले दूल्हा और दुल्हन ने अपने खास दिन पर पहने जाने वाले कपड़ो (Outfits) का भी सलेक्शन कर लिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}