trendingNow11371218
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Georgia Andriani: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने हरे ब्रालेट में गिराईं बिजलियां, दिखा दिया अपना सबसे बोल्ड लुक

Georgia Andriani Video: बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने की जुगत में लगीं जॉर्जिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपना हॉट अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

Georgia Andriani
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 28, 2022, 11:40 AM IST

Georgia Andriani Boldest Look: जब से अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के रूप में जॉर्जिया (Georgia Andriani) को पहचान मिली है, वो सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा का विषय बन जाती हैं. जॉर्जिया छोटे-मोटे प्रोजेक्ट्स में आए दिन नजर आती हैं. लेकिन अरबाज की गर्लफ्रेंड होने के अलावा वो और जिस चीज के लिए सुर्खियां बटोरती हैं तो वो हैं उनका बोल्ड अवतार. हाल ही में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो ग्रीन कलर की ब्रालेट और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. उनका ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर गदर काट रहा है.

जॉर्जिया का लुक

जॉर्जिया का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बहुत हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने हरे रंग की ब्रालेट पहनी हुई है और वीडियो देखकर लग रहा है कि उन्होंने ब्रालेट के नीचे स्कर्ट कैरी की हुई है. जॉर्जिया का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके फैंस के लिए जॉर्जिया का ये अंदाज काफी दिलकश है. लेकिन आपको बता दें, जॉर्जिया का ये वीडियो काफी पुराना है, जो एक बार फिर वायरल होने लगा है.

 

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जॉर्जिया

जॉर्जिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इस लुक के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप लुक अपनाया हुआ है. बता दें कि जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस जोड़ी के फैंस को इनकी शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

कौन है जॉर्जिया

जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो फिलहाल बॉलीवुड में करियर बनाने की जद्दोजहद में लगी हैं. हालांकि अभी उन्हें वो मौका नहीं मिला है जिसकी उन्हें तलाश है. काफी समय से उनका नाम अरबाज खान के साथ जोड़ा जा रहा है वहीं अक्सर जॉर्जिया अरबाज संग हॉलीडे तो कभी पार्टी करती नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज और जॉर्जिया ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}