trendingNow12089984
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अरबाज खान ने रोमांटिक गिफ्ट देकर लुटाया वाइफ पर प्यार, देखते ही खुशी से झूम उठीं शूरा

Arbaaz Khan Gift For Shura: अरबाज खान और शूरा खान की जोड़ी शादी के बाद से चर्चा में रहने लगी है. कुछ देर पहले शूरा ने स्टारी लगाकर एक स्पेशल गिफ्ट की फोटो शेयर की है, जो उन्हें अरबाज ने दिया है. 

अरबाज खान ने रोमांटिक गिफ्ट देकर लुटाया वाइफ पर प्यार, देखते ही खुशी से झूम उठीं शूरा
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 01, 2024, 06:26 PM IST

Arbaaz Khan Gift For Shura: अरबाज खान और शूरा की शादी को 1 महीने से ज्यादा का समय बीत गया है. पर लगता ऐसा है कि कल की ही तो बात है. दोनों हमेशा लाइमलाइट में छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करते हैं. हाल ही में अरबाज ने एक बार फिर प्यार का इजहार करते हुए शूरा को एक स्पेशल गिफ्ट दिया. गिफ्ट को देख उनकी मोहतरमा भी खुशी से झूम उठीं. आप भी जानिए आखिर अरबाज ने शूरा को गिफ्ट क्या दिया है. 

अरबाज ने दिया शूरा का स्पेशल गिफ्ट 

अरबाज खान ने शूरा के लिए खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता भिजवाया है. गुलदस्ते में लाल और गुलाबी रंग के फूल दिखाई दे रहे हैं. गुलदस्ते के साथ एक छोटा सा फ्रेम भी दिखाई दे रहा है, जिसपर लिखा है, 'आई लव यू सो मच.' शूरा ने प्यारे से गिफ्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मिस यू, आपकी वजह से मेरे चेहरे पर स्माइल आती है.' अरबाज का प्यारा सा गिफ्ट लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. 

फूलों के साथ ही किया था प्रपोज

शूरा और अरबाज की जोड़ी के लिए फूल बहुत खास है. कपल द्वारा साझा किए गए वीडियो में अरबाज फूलों के साथ ही शूरा को प्रपोज करते दिखाई दिए थे. बता दें कि शूरा और अरबाज की शादी और प्रपोजल डेट के बीच में बहुत कम दिनों का गेप था. अरबाज ने शूरा को 19 दिसंबर के दिन प्रपोज किया था और 24 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)

वहीं, अगर कपल की शादी के लुक की बात करें तो वो भी बहुत खास था. दोनों ने काफी यूनिक और स्पेशल आउटफिट में निकाह किया था. 

Read More
{}{}