trendingNow11899058
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Anushka Sharma: अनुष्का ने पैपराजी को रोका फोटा खींचने से, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Anushka Sharma Video: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी जब भी घर से बाहर निकलती है, फोटोग्राफरों की नजर उन पर रहती हैं. एक बार फिर से दोनों का नाम चर्चा में है. वजह है, अनुष्का की प्रेग्नेंसी की अटकलें...  

Anushka Sharma: अनुष्का ने पैपराजी को रोका फोटा खींचने से, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 03, 2023, 10:25 PM IST

Anushka Sharma Pregnant: अनुष्का शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) के दूसरे बच्चे की उम्मीदें मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कहा जा रहा है कि विराट-अनुष्का अपनी बेटी वामिका के बाद अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) प्रेग्नेंट हैं. इन हालिया अटकलों को एक वायरल वीडियो (Anushka Sharma Video) से भी हवा मिली है. वीडियो में अनुष्का शर्मा हाल ही में एक आउटिंग के दौरान ढीले कपड़े पहने हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही वह पैपराजी फोटोग्राफरों से कह रही हैं कि उनकी तस्वीरें क्लिक न करें.

गुड न्यूज का इंतजार
इस वीडियो के बाद यही माना जा रहा है कि अनुष्का मीडिया में अपनी प्रेग्नेंसी (Anushka Sharma Pregnant) की तस्वीरें नहीं चाहती हैं. ताजा एक वीडियो में अनुष्का सफेद शर्ट और पैंट पहने हुए दिख रही हैं, जहां वह देखती हैं कि फोटोग्राफर उनकी तस्वीर लेने की कोशिश कर रहे हैं. यह देखते हुए अनुष्का उन्हें तस्वीर न खींचने का संकेत दे रही हैं. इसके बाद अनुष्का कार में चली गईं. चर्चा यही है कि अपनी पिछली प्रग्नेंसी की तरह विराट और अनुष्का इस बार भी खुद ही आधिकारिक तौर पर गुड न्यूज (Good News) को सोशल मीडिया में शेयर करेंगे. उल्लेखनीय है कि अनुष्का बीते कुछ समय में बहुत कम सार्वजनिक जगहों पर दिखी  हैं. कहा जा रहा है कि यह संयोग नहीं है; बल्कि वह प्रेग्नेंसी के दौरान जानबूझकर सुर्खियों से दूर हैं.

क्लिनिक में जोड़ी
इस तरह की भी खबरें आई हैं कि अनुष्का और विराट हाल में मुंबई (Mumbai) में एक क्लिनिक में गए थे. वहां भी उन्होंने पैपराजी से अपनी तस्वीरें न खींचने का अनुरोध किया था. साथ ही उन्हें कहा था कि वे सही समय में आधिकारिक घोषणा करेंगे. उल्लेखनीय है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में शादी की थी. जनवरी 2021 में उनकी बेटी वामिका (Anushka Sharma Daughter) का जन्म हुआ था. इधर, अनुष्का फिल्मों से भी दूर रही हैं. हालांकि अगले साल वह पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी.

Read More
{}{}