Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पिटबुल ने किया लड़के पर हमला, स्ट्रीट डॉग्स ने बचाई जान; अनुष्का शर्मा का रिएक्शन जीत लेगा दिल

Anushka Sharma: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल देहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिटबुल किसी लड़के पर हमला करता नजर आ रहा है और दो स्ट्रीट डॉग्स ने उसकी जान बचाई, जिसको लेकर अब अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सामने आया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

पिटबुल ने किया लड़के पर हमला, स्ट्रीट डॉग्स ने बचाई जान; अनुष्का शर्मा का रिएक्शन जीत लेगा दिल
Stop
Vandana Saini|Updated: Apr 11, 2024, 05:13 PM IST

Anushka Sharma On Street Dogs Saving Boy From Pitbull Attack: हाल ही में एक बेबी बॉय अकाय की मां बनीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर ही जानवरों के अधिकारों और क्रूरता के खिलाफ अपनी आवाज उठाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपनी बात भी रखी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. वीडियो में एक पिटबुल किसी लड़के पर हमला करता नजर आ रहा है. 

इतना ही नहीं, वीडियो में वहां आस-पास के लोग खड़े होकर इस घटना को देख रहे हैं. इसी बीच दो स्ट्रीट डॉग्स आते हैं और उस पिटबुल की टांग खींचकर लड़के की जान बचाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर अनुष्का शर्मा ने अपना रिएक्शन जाहिर किया है. स्टोरी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैंस और फॉलोअर्स से इस घटना के दूसरे पक्ष पर भी विचार करने का अनुरोध किया है. उनका ये पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

अनुष्का शर्मा का रिएक्शन वायरल 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'दोनों पक्षों को हाइलाइट करने के लिए'. हालांकि, ऐसे कई वीडियो समय समय पर सामने आने रहे हैं, जिनमें नस्ली डॉग्स का एग्रेसिव बिहेवियर देखने को मिला है, लेकिन भारतीय स्ट्रीट डॉग्स हमेशा उनपर भारी पड़ते नजर आते हैं और अपनी गली या सोसाइटी में रहने वाले लोगों के लिए मददगार साबित होते हैं. फिलहाल इस वीडियो पर भी यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बताया जा रहा है लड़का अस्पताल में भर्ती है. 

Oscars 2025: जारी हुई 97वें अकादमी अवॉर्ड्स की डेट और टाइम, जानें भारत में कब देख पाएंगे Live

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharamsala Animal Rescue (@daranimals)

इसी साल दूसरे बच्चे की मां बनी अनुष्का

वहीं, अगर अनुष्का शर्मा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो इस समय ब्रेक पर हैं, क्योंकि उन्होंने और विराट कोहली ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे अकाय के आने की खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. हालांकि, एक्ट्रेस की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर उनके फैंस अनजान थे और अचानक उनके मां बनने की खबर से उनके फैंस खुश तो हुए, लेकिन साथ में काफी हैरान भी हुए. बता दें, साल 2021 में वामिका की मां बनाने के बाद अनुष्का ने इसी साल 2024, 15 फरवरी को अपने बेटे को जन्म दिया था. 

{}{}