trendingNow11469320
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Anurag Kashyap Film: अनुराग कश्यप की यह फिल्म लोगों ने की पसंद, फ्री में देखिए अब ओटीटी पर

Anurag Kashyap Film On OTT: अनुराग कश्यप के खाते में ब्लैक फ्राइडे, देव डी और गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर रमन राघव 2 जैसी शानदार और लोकप्रिय फिल्में हैं, लेकिन उनकी कम चर्चित फिल्में भी असर छोड़ती हैं. अनुराग की तमाम फिल्में ओटीटी पर हैं, मगर एक फिल्म अब बिना सब्सक्रिप्शन फ्री में देखी जा सकेगी.  

Anurag Kashyap Film: अनुराग कश्यप की यह फिल्म लोगों ने की पसंद, फ्री में देखिए अब ओटीटी पर
Stop
Ravi Buley|Updated: Dec 04, 2022, 12:05 AM IST

Anurag Kashyap Film Ugly: अगर आप अनुराग कश्यप की फिल्मों के शौकीन हैं तो यह खबर पढ़िए. यूं तो हर निर्देशक के नाम नाकाम और विफल दोनों तरह की फिल्में होती हैं, परंतु कुछ मेकर्स को दर्शक उनके अंदाज के लिए भी देखते हैं. अनुराग ऐसे ही मेकर हैं. बहुत से लोग उनके सिनेमा बनाने और कहानी कहने के अंदाज के दीवाने हैं. उनकी तमाम फिल्में अलग-अलग ओटीटी प्लेफॉर्मों पर उपलब्ध हैं. यह खबर अनुराग की फिल्म अग्ली (भद्दा, कुरूप) को लेकर है. 2013 में आई यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर लंबे समय से मौजूद थी. जिन दर्शकों के पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार और प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन हैं, वह इसे देख सकते है.

इस ओटीटी पर है फ्री
अग्ली को लेकर चौंकाने वाली खबर यह है कि इसे अब बिना सब्सक्रिप्शन भी फ्री में देखा जा सकता है. जी हां, अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर भी उपलब्ध करा दी गई है. जहां इन्हें फ्री में देखा सकता है. हालांकि फिल्म यूट्यूब पर भी लंबे समय से निशुल्क मौजूद है. इस फिल्म में राहुल भट्ट, रोनित रॉय, तेजस्विनी कोल्हापुरे, विनीत कुमार सिंह, गिरीश कुलकर्णी और सुरवीन चावला जैसे चेहरे मौजूद है. हर कलाकार ने इस फिल्म में बढ़िया काम किया है, लेकिन पुलिस अधिकारी के रूप में रोनित रॉय बहुत शानदार ढंग से निकल कर आते हैं.

सिर्फ एंटरटेनमेंट नहीं
फिल्म एक नन्हीं लड़की के खोने की कहानी है. इस लड़की का सौतेला पिता पुलिस अफसर है और वही लापता लड़की के मामले की जांच कर रहा है. रॉनिय रॉय ने यह रोल निभाया है. धीरे-धीरे यह कहानी जिंदगी के अंधेरे कोनों की तरफ बढ़ने लगती है, जिसमें लड़की की मां से लेकर उसका पूर्व पति तक घेरे में आने लगते हैं. फिल्म इंसानी लालच और अमानवीयता को खोलकर सामने रख देती है और इसका अंत चौंकाता है. हालांकि यह फिल्म डार्क है और आप इसे सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिहाज से नहीं देख सकते. अपने अंत के साथ यह फिल्म दहला देती है और सच्चाई इतने नग्न रूप में सामने आती है कि दर्शक के मन में तमाम तरह के आदर्शों के विरुद्ध नफरत पैदा हो जाती है. भले ही हर इंसान वैसा नहीं होता, जैसे इस फिल्म में कुछ किरदार निकल कर आते हैं, लेकिन इतना तय है कि ऐसे लोग भी होते हैं. अतः आप कुछ कड़वा सच देखना चाहते हैं तो अग्ली देख सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}