trendingNow11780720
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Satish Kaushik की बेटी के लिए ये क्या कह दिया Anupam Kher ने, सुन कर आप भी रह जाएंगे हैरान

अनुपम खेर ने अपने दोस्त सतीश कौशिक की बेटी के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट साझा किया. शनिवार को सतीश की बेटी वंशिका 11 साल की हो गई है. इस अवसर पर अनुपम ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने वंशिका को ' बेटी से भी बढ़कर' बताया.

Satish Kaushik की बेटी के लिए ये क्या कह दिया Anupam Kher ने, सुन कर आप भी रह जाएंगे हैरान
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 15, 2023, 01:22 PM IST

Anupam Kher: बॉलीवुड में यारों के यार के नाम से जाने जाते हैं अभिनेता अनुपम खेर. उन्होंने अपने साल की शुरुआत में अपने जिगरी यार सतीश कौशिक को खो दिया. दिवंगत सतीश कौशिक की मृत्यु के बाद अनुपम खेर अपने दोस्त के परिवार के लिए सहारा बने हैं. हाल ही में अनुपम ने अपने दोस्त सतीश कौशिक की बेटी के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट साझा किया. शनिवार को सतीश की बेटी वंशिका 11 साल की हो गई है. इस अवसर पर अनुपम ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने वंशिका को ' बेटी से भी बढ़कर' बताया.

 

"मेरे लिए एक बेटी से भी बढ़कर हैं"

अनुपम ने अपने  इंस्टाग्राम पर सतीश के साथ तस्वीरें शेयर कि जिसमें उनका मां दुलारी खेर, वंशिका, और सतीश की पत्नी शशि कौशिक की कई पुरानी और नई तस्वीरें है. सबसे पहली तस्वीर में सतीश के साथ उनकी बेटी वंशिका रैंप पर वॉक करती नजर आई. दूसरी तस्वीर में अनुपम सतीश के परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों को सतीश की याद आ गई. अनुपम ने तस्वीरों को शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे प्यारी प्यारी #वंशिका! भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियाँ, लंबी उम्र, शांति और बड़ी सफलता दे. तुम्हारे सभी सपने सच हों. मुझे पता है तुम्हें पापा कि आज याद आएगी लेकिन वह आपको शुभकामनाएं दे रहे हैं और आपके लिए #HappyBirthdayVanshika गाना भी गा रहे हैं! हर कोई आपसे प्यार करता है.आप मेरे लिए एक बेटी से भी बढ़कर हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

न्होंने यह भी कहा, "आप अद्भुत, भव्य, शानदार, उज्ज्वल और अद्वितीय हैं. आपके विशेष दिन पर और आपके शेष जीवन के लिए मेरा सारा प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद! जीते रहो और हमेशा खुश रहो " अनुपम के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सितारों ने वंशिका को जन्मदिन की बधाईया दी.  एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो वंशिका." चंकी पांडे ने शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे." ईशा कोप्पिकर ने कमेंट किया, "सबसे खुश जन्मदिन गुड़िया. " 

 

Read More
{}{}