trendingNow11947186
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa ने भांपे सासू मां के इरादे, अब रातों-रात होगा कपाड़िया मेंशन में बड़ा बदलाव

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल में अब सास-बहू का ड्रामा देखने को मिलने वाला है. क्योंकि अनुपमा सासू मां मालती देवी के इरादों को भांप गई हैं.

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 06, 2023, 02:10 PM IST

Anupamaa 06th November Episode: अनुपमा सीरियल में एक बार फिर से मेकर्स बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. समर की मौत के बाद अब कहानी सास-बहू के ड्रामा पर शिफ्ट होने वाली है. जी हां...कपाड़िया मेंशन में मालती देवी की अनुज की मां के तौर पर एंट्री हो गई. सासू मां बनकर घर में पधारी मालती देवी अब बेटे का घर तोड़ने के पीछे पड़ गई हैं. वह हर समय अनुज (Anupama Gaurav Khanna) और छोटी के कान में अनुपमा के खिलाफ बातें भरती रहती हैं. 

मालती देवी तोड़ रही अनुज-अनुपमा का घर!

मालती देवी एक-एक करके अनुपमा (Anupamaa Serial) के खिलाफ लोगों को भड़काने की कोशिश में लगी हैं. सबसे पहले मालती देवी छोटी अनु के कान भरती हैं. फिर वह पाखी को अलग-अलग ट्रिक से भड़काती हैं. वहीं इस बात का अंदाजा अनुपमा (Rupali Ganguly) को लग जाता है कि मालती देवी आखिर कर क्या रही हैं. अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु बातों ही बातों में मालती देवी को चेतावनी दे देती है कि वह उसके पति और बेटी को भड़काने की कोशिश ना करें. लेकिन मालती देवी की बातों से साफ लगता है कि वह अनुपमा की चेतावनी के बाद चुप नहीं बैठने वाली है.

अनुपमा ही खोलेगी मालती देवी की पोल

रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु अब मालती देवी की पोल पट्टी अनुज के सामने खोलकर रख देगी. इतना ही नहीं मालती देवी को सबक सिखाने के लिए अनुपमा इतना बड़ा फैसला ले बैठेगी जो सभी को हैरान कर देगा. अनुपमाम कपाड़िया मेंशन का बंटवारा कर देगी और इस काम में अनुपमा का साथ बरखा देगी. अनुपमा के साथ पूरा कपाड़िया परिवार खड़ा होगा और वहीं एक तरफ मालती देवी होगी. अपकमिंग एपिसोड में कहानी कपाड़िया मेंशन के इर्द-गिर्द ही घूमती दिखाई देने वाली है.

Read More
{}{}