Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Anupam Kher के ऑफिस में सेंध लगाने वाले सीरियल चोर, पुलिस ने 2 को किया अरेस्ट

Anupam Kher News: अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट किया है और केस पर भी अपडेट दिया है. एक्टर ने लाखों की चोरी और फिल्मों के नेगेटिव ले जाने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी.

अनुपम खेर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 22, 2024, 02:28 PM IST

Anupam Kher Office Robbery: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस में हाल ही में चोरी हो गई थी. जहां से चोर लाखों का कैश और एक्टर की फिल्मों के नेगेटिव चुराकर ले गए थे. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ऑफिस में हुई चोरी के बारे में खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जानकारी दी थी. इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट किया है और साथ ही केस पर अपडेट भी दिया है. 

अनुपम खेर ऑफिस चोरी केस में दो अरेस्ट

ANI ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर अनुपम खेर (Anupam Kher News) ऑफिस चोरी मामले में अपडेट दिया है. ANI के पोस्ट के मुताबिक, अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी के आरोप में दो अम्बोली पुलिस ने लोगों को अरेस्ट किया गया है, जिनका नाम माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान है. दोनों ही सीरियल चोर हैं और शहर की अलग-अलग जगहों पर चोरी करते हैं. 

अनुपम खेर ने पोस्ट करके दी थी चोरी की जानकारी

बता दें, अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) ने 20 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दरवाजे का लॉक टूटा हुआ दिख रहा था. साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा था- 'मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंट्स डिपार्टमेंट का पूरा सेफ (जो शायद तोड़ नहीं पाए) और कंपनी के लिए तैयार किए गए फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए. ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वाससन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे. क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान लेकर ऑटो में बैठते दिखाई दिए हैं. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

Bigg Boss OTT 3: कौन हैं 'टैरो कार्ड रीडर' मुनीशा खतवानी, जिन्होंने की थी दीपिका-अनुष्का के रिश्ते की भविष्यवाणी 

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

अनुपम खेर (Anupam Kher Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल में 'कागज 2' और 'द वैक्सीन वॉर' में दिखाई दिए थे. वहीं एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की बकेट में फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं. 

थप्पड़ कांड पर अन्नू कपूर के कमेंट पर Kangana Ranaut का रिएक्शन, बोलीं- 'कामयाब औरत से नफरत...' 
 

{}{}