Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

‘कौन हैं ये कंगना...?’ प्रेस कॉन्फ्रेंस में अन्नू कपूर ने कंगना रनौत को पहचानने से किया इनकार; संजय लीला भंसाली पर लगाया बड़ा आरोप

Annu Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने उनको पहचानने से ही इनकार कर दिया. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Annu Kapoor
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 20, 2024, 08:08 PM IST

Annu Kapoor Refused To Recognize Kangana Ranaut: हिंदी सिनेमा में करीबन 50 साल से ज्यादा समय दे चुके दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, उनको इस फिल्म को लेकर विवादों को सामना भी करना पड़ रहा है, लेकिन एक्टर को इस बात से रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता. उनकी ये फिल्म 21 जून को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक्टर ने अपनी पूरी टिम के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. 

इस दौरान एक्टर ने कई सवालों के जवाब दिए और कई बातों को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की. जहां उन्होंने इस दौरान एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कगंना रनौत को पहचानने से इनकार कर दिया तो वहीं, दूसरी और उन्होंने संजय लीला भंसाली पर भी निशाना साधते हुए उन पर हिंदुओं का मजाक उड़ाने का बड़ा आरोप लगाया है. दरअसल, फिल्म ‘हमारे बारह’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अन्नू कपूर से कंगना रनौत के हुआ हुए 'थप्पड़ कांड' को लेकर सवाल पूछा गया? तो उन्होंने एक्ट्रेस को पहचानने से इनकार कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Batamiwala Entertainment (@batamiwalaentertainment)

कंगना रनौत को नहीं जानते अन्नू कपूर!

उन्होंने कहा, ‘कौन हैं ये कंगना? कोई बड़ी हीरोइन हैं? सुंदर हैं?’ इसी बीच कोई मीडिया कर्मी उनको बताता है कि कंगना ने हाल ही में मंडी से चुनाव जीता है और अब वे एक नवनिर्वाचित सांसद हैं. इस पर अन्नू कपूर एक शॉकिंग रिएक्शन देते हुए कहता है, ‘ओहो वो भी हो गईं’. इसके बाद एक्टर कहते हैं, ‘अगर मैंने ऐसी कोई बात कही है तो सबसे पहले अन्नू कपूर बेकार की बात करता है. इसके बाद अगर किसी ने मुझे थप्पड़ मारा तो मैं इसके लिए कानूनी प्रक्रिया से गुजरुंगा’. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तलवार लेकर खड़े दरबान, लिविंग एरिया में ड्रैगन सवार, सज चुका है Bigg Boss OTT 3 का घर; क्या आप हैं तैयार?

संजय लीला भंसाली पर भी खूब भड़के

इस वीडियो को batamiwalaentertainment के इंस्टाग्राम पर पेज शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा अन्नू कपूर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली पर भी खूब भड़कते नजर आए. उन्होंने कहा, 'संजय लीला भंसाली की पिटाई जूतों से भी हुई हुई है. उन्हें धर्म में विश्वास नहीं है. उन्होंने खुद को नास्तिक बताया और कहा कि वो कभी भी मजहबी बहस में नहीं पड़ते हैं'. इतना ही नहीं, उन्होंने भंसाली पर हिंदुओ का मजाक उड़ाया का भी आरोप लगाया. 

{}{}