trendingNow12087306
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bigg Boss 17 के बाद अंकिता लोखंडे का नया अध्याय, रणदीप हुडा के साथ कर रहीं बड़े परदे पर वापसी

Ankita Lokhande New Film: 'बिग बॉस 17' फिनाले के कुछ दिनों बाद अंकिता लोखंडे ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है. अंकिता लोखंडे ने बताया है कि वह रणदीप हुडा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर वापसी के लिए अपनी खुशी सोशल मीडिया पर साझा की है.

बिग बॉस 17 के घर से बाहर आकर अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा ऐलान
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jan 31, 2024, 11:41 AM IST

Ankita Lokhande New Film: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के फिनाले के कुछ दिनों बाद अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं.  एक्ट्रेस जल्द ही रणदीप हुडा स्टारर 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) में नजर आएंगी. अंकिता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस बात की जानकारी भी साझा की है. अंकिता लोखंडे ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस 17 के बाद उनका नया अध्याय शुरू हो रहा है. इसके साथ ही अंकिता ने बताया कि फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लिखा, ''इतिहास के अध्यायों से खोए हुए नेता को प्रकाश में लाना! बिग बॉस 17 के ठीक बाद एक नया अध्याय शुरू करना एक्स्ट्रा स्पेशल लगता है. आनंद पंडित, जी स्टूडियों द्वारा निर्मित रणदीप हुडा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं. 22 मार्च 2024 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखने से न चूकें.''

विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक 
'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' फिल्म विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है. यह फिल्म निर्देशक के रूप में रणदीप हुडा की पहली फिल्म है. पिछले साल यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई थी, तब रणदीप हुडा ने एक बयान जारी कर फिल्म पर पूर्ण स्वामित्व का दावा किया. महेश मांजरेकर, जो पहले बायोपिक का निर्देशन करने वाले थे, ने यह भी दावा किया था कि उन्होंने रणदीप हुडा के हस्तक्षेप के कारण उन्होंने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था.

'बिग बॉस 17' नहीं जीत पाई अंकिता लोखंडे
इस बीच अंकिता लोखंडे हाल ही में बिग बॉस 17 के घर से बाहर आई हैं. वह मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण मैशेट्टी और मनारा चोपड़ा के साथ सलमान खान द्वारा होस्ट रिएलिटी शो के फाइनलिस्ट में से एक थीं. शो का ग्रैंड फिनाले रविवार 28 जनवरी को हुआ, जिसमें स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी विजेता बने. इस शो में अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी. शो की शुरुआत से ही अंकिता और विक्की के झगड़े चर्चा का विषय बने रहे थे.

Read More
{}{}