Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अंकिता लोखंडे का सासु मां के साथ रिश्ता हो रहा मजबूत, एक साथ पहुंची मंदिर, शेयर किया VIDEO

Ankita Lokhande Visit Temple With Mother in Law: अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी सासु मां यानी रंजना देवी के साथ मंदिर में दर्शन करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने एक लंबे पोस्ट में अपने और अपनी सास के रिश्ते पर भी लिखा है.

सास के साथ कैसा चल रहा है अंकिता लोखंडे का रिश्ता?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 17, 2024, 11:55 AM IST

Ankita Lokhande Visit Temple With Mother in Law: पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं, जिनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ घर में एंट्री ली थी. 'बिग बॉस' के दौरान अंकिता और विक्की के बीच खूब झगड़े हुए थे. बिग बॉस में जब अंकिता लोखंडे की सास आई थी, उस वक्त उनके रिश्ते को लेकर कई बातें हुई थीं. अंकिता लोखंडे के 'बिग बॉस' के घर में रहने के दौरान उनकी सास के बाहर कई इंटरव्यूज वायरल हुए थे, जिनके बाद कहा जा रहा था कि अंकिता और उनकी सास का रिश्ता ठीक नहीं हैं. हालांकि, 'बिग बॉस' के घर से आने के बाद अंकिता और उनकी सास के बीच के सारे मतभेद दूर हो गए थे. और अब अंकिता लोखंडे ने अपनी सास के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दिख रहा है कि सास-बहू के बीच का बॉन्ड लगातार मजबूत हो रहा है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता बिलासपुर में अपनी सासु मां रंजना जैन के साथ मंदिर में दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है. अंकिता लोखंडे ने आभार व्यक्त किया और बताया है कि समय के साथ उनकी सास के साथ उनका रिश्ता कैसे विकसित और मजबूत हुआ है.

ब्रेकअप रुमर्स के बीच तेजस्वी प्रकाश का हाथ थामे दिखे करण कुंद्रा, ब्लैक ड्रेस में बहुत प्यारी लगीं एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सास के साथ वीडियो
अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर इंस्टाग्राम वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे अपनी सास के साथ एक मंदिर में जाती हैं और आशीर्वाद लेती हैं. इसके साथ ही अंकिता और उनकी सास सारी रस्में एक साथ निभाती हैं. अंकिता ने इस दौरान पीले रंग का प्रिंटेड सूट पहना हुआ है और सिर को ढका हुआ है. इसके साथ ही अंकिता की सास ने सफेद और पीले रंग की सिंपल सी साड़ी पहनी हुई है. 

'घुट घुट के मर...', काम ना मिलने पर छलका Swara Bhasker का दर्द, बताई बड़ी वजह

सास के साथ अपने रिश्ते को लेकर लिखा लंबा नोट
इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, ''अपनी मम्मा (सास) के साथ समय बिताना शानदार अनुभव रहा है. खासकर मंदिर की यात्रा के दौरान, हमारा रिश्ता और भी मजबूत हुआ है. ये यात्राएं हमारे लिए एक परंपरा बन गई हैं, जो एक शांति देती हैं, जिससे हम अपने अंदर गहरे तक कनेक्ट हो पाते हैं.'' उन्होंने आगे लिखा, ''एक साथ मंदिर जाने से हमें अपने बिजी जीवन के बीच सोचने, प्रार्थना करने और शांति पाने का मौका मिलता है. यह एक खास समय है, जहां हम न केवल आध्यात्मिक सांत्वना चाहते हैं बल्कि बातचीत और आपसी सहयोग के जरिये से अपने रिश्ते को भी मजबूत करते हैं. मंदिर की हर यात्रा हमें शांति की भावना और हमारे परिवार को बांधने वाले मूल्यों और परंपराओं से जोड़ती है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

वर्कफ्रंट पर अंकिता लोखंडे
'बिग बॉस 17' के बाद से अंकिता लोखंडे सफलता के रथ पर सवार हैं. एक्ट्रेस ने रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अहम भूमिका निभाई. इस वक्त अंकिता लोखंडे अपनी अगली फिल्म 'आम्रपाली' पर काम कर रही हैं. वर्तमान में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन को एक साथ लाफ्टर शेफ्स में देखा जा रहा है.

{}{}