trendingNow12209969
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'पछतावा तो मुझे है कि मैंने 'कबीर सिंह' में आपको कास्ट किया...', आदिल हुसैन पर बरसे संदीप रेड्डी वांगा

Sandeep Reddy Vanga on  Adil Hussain: 'कबीर सिंह' को लेकर एक्टर आदिल हुसैन ने काफी कुछ कहा था. उन्होंने फिल्म को लेकर ने का अफसोस जताया था. अब संदीप रेड्डी वांगा ने आदिल हुसैन पर तगड़ा का बयान दिया है. पढ़िए डायरेक्टर ने क्या कहा है.

संदीप रेड्डी वांगा कबीर सिंह आदिल हुसैन
Stop
Varsha|Updated: Apr 18, 2024, 04:38 PM IST

संदीप रेड्डी वांगा. एक ऐसे डायरेक्टर जिनकी फिल्में हिट ही नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर होती हैं. साथ ही इनकी फिल्मों पर विवाद कभी खत्म होने का नाम नहीं लेते हैं. जैसे नया विवाद शुरू हुआ है 'कबीर सिंह' को लेकर. जहां फिल्म में काम कर चुके एक्टर आदिल हुसैन ने पछतावा जाहिर किया था. उन्होंने 'कबीर सिंह' मूवी को 'मिसोजिनिस्ट' करार दिया. उन्होंने ये भी माना कि उन्हें आजतक पछतावा है इस तरह की फिल्म को करने का. अब आदिल हुसैन के बयान पर संदीप रेड्डी वांगा ने रिएक्ट किया है.

'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने आदिल हुसैन को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'आपकी 30 आर्ट फिल्मों ने आपको इतना फेम नहीं दिलवाया होगा जितना आपके एक 'पछतावे' ने आपके करियर की इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे दी.'

संदीप रेड्डी वांगा ने दिया आदिल हुसैन को जवाब
संदीप रेड्डी यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, 'पछतावा तो मुझे होता है कि मैंने तुमको कास्ट किया. ये नहीं जाना कि तुम्हारा लालच तुम्हारे पैशन से बड़ा है. अब मैं तुम्हारे चेहरे को AI की मदद से बदलकर तुम्हें शेम से बचाउंगा. चलो अब हंस लो अच्छे से.'

आदिल हुसैन ने क्या कहा
AP पॉडकास्ट से बातचीत में आदिल हुसैन ने 'कबीर सिंह' को लेकर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि संदीप रेड्डी की उस फिल्म को करने का उन्हें आजतक पछतावा है. उस फिल्म की वजह से उन्हें इंसान के तौर पर बहुत छोटा महसूस हुआ. वह इतना सोच में पड़ गए थे कि आखिर उन्होंने ये क्यों किया. 

'कबीर सिंह' पर बरसे आदिल हुसैन
आदिल हुसैन ने कहा कि उन्होंने वो फिल्म की जरूर थी लेकिन वह उससे सहमत नहीं थे. उनका खुद का रोल काफी अच्छा था. लेकिन वो फिल्म समाज के हित के लिए नहीं है. औरतों के लिए तो जहर है. जो हिंसा को बढ़ावा देती है.

'मैं शर्मिंदा...', संदीप वांगा की फिल्म करके पछता रहा एक्टर! अब कर दिया ऐसा कमेंट

20 मिनट नहीं देख पाए थे 'कबीर सिंह'
आदिल हुसैन का कहना था कि उन्होंने करियर में पहली बार वो फिल्म बिना स्क्रिप्ट के साइन की थी. उन्हें सिर्फ अपने किरदार के बारे में पता था जबकि फिल्म की चीजों से अंजान थे. उन्होंने ये भी बताया था कि 'कबीर सिंह' थिएटर में देखने गए थे लेकिन 20 मिनट के बाद ही बाहर निकल आए थे.

Read More
{}{}